दिल्ली

उत्तर प्रदेश

पंजाब

बिहार

उत्तराखंड

हरियाणा

झारखण्ड

राजस्थान

जम्मू-कश्मीर

हिमाचल प्रदेश

पश्चिम बंगाल

ओडिशा

महाराष्ट्र

गुजरात

Mini Lockdown in Ludhiana: लुधियाना में लाॅकडाउन के दाैरान पसरा सन्नाटा, प्रमुख चौकों पर लगे नाके

लुधियाना में रविवार को सुबह से ही शहर में पसरा सन्नाटा। (जागरण)

Mini Lockdown in Ludhiana सड़कों पर ट्रैफिक भी सामान्य से बेहद कम है। पुलिस टीमों ने प्रमुख चौकों पर नाके लगा रखे हैं। शहर की सड़कों पर आज वाहन न के बराबर रहे जो वाहन हैं भी उनकी भी जांच की जा रही है।

Vipin KumarSun, 16 May 2021 12:01 PM (IST)

लुधियाना, जेएनएन। Mini Lockdown in Ludhiana: कोरोना संक्रमण बढ़ने के साथ प्रशासन ने शनिवार और रविवार को दो दिन का पूर्ण लाकडाउन लगाया है। इसके तहत रविवार को सुबह से ही शहर में सन्नाटा पसरा है। केवल दवा की दुकानें ही खुली हैं। शहर के प्रमुख बाजार चौड़ा बाजार, साबुन बाजार, घंटाघर समेत तमाम बाजार बंद हैं। शनिवार को ज्वाइंट सीपी की झाड़ के बाद रविवार को सुबह से ही पुलिस सड़क पर सक्रिय दिखी।

इसके अलावा सड़कों पर ट्रैफिक भी सामान्य से बेहद कम है। पुलिस टीमों ने प्रमुख चौकों पर नाके लगा रखे हैं। शहर की सड़कों पर आज वाहन न के बराबर रहे जो वाहन हैं भी उनकी भी जांच की जा रही है।  पुलिस बिना पास वालों को अस्थायी जेलों में ले जा रही है। आज जिला अधिकारी वरिंदर कुमार शर्मा पाबंदियों को आगे बढ़ाना है या कुछ ढील दी जाएगी इस पर फैसला लेंगे। जो हालात हैं उससे लगता है डीसी किसी तरह की ढील नहीं देंगे। डीसी ने पुलिस को सख्त हिदायत दी है कि आदेशाें का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाए।

कोविड प्रोटोकाल का पालन करना होगा

दुकानदारों को यह भी कहा गया है कि जब दुकानें खुली रहेंगी तो कोविड प्रोटोकाल का पालन करना होगा। दुकानदारों पर नजर रखने के लिए पुलिस प्रशासन ने भी अपनी पूरी फोर्स सड़क पर उतारने का फैसला किया है। थाना पुलिस अपने-अपने इलाकों में कफ्र्यू लागू करवाने के लिए जिम्मेदार होगी। एसीपी अपने-अपने क्षेत्रों में राउंड पर रहेंगे जबकि डीसीपी, जेसीपी लेवल के अधिकारी भी कफ्र्यू की स्थिति का जायजा लेने के लिए शहर में घूमेंगे।

यह भी पढ़ें-लुधियाना में दो ASI की हत्या के बाद कैंटर से नशा निकाल कार में डालते रहे बेखौफ तस्कर, CCTV में कैद हुईं खौफनाक तस्वीरें

यह भी पढ़ें-Black Fungus In Punjab: लुधियाना में भी ब्लैक फंगस के छह मरीज, चार की सर्जरी; दो पीजीआइ रेफर

यह भी पढ़ें-Vegetable Prices Hike: लुधियाना में दो दिन के लिए सब्जी मंडी बंद, गली-मोहल्लों में चार से पांच गुना बढ़े दाम

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.