Punjab: भट्ठे से ईंटें चोरी करने के आरोप में मजदूर को ट्रैक्टर से बांधकर पीटा, श्री मुक्तसर साहिब में वीडियो वायरल

वीडियो में मजदूर लगातार कह रहा है कि उसके पास ईंटें चोरी करने वाले के खिलाफ पुख्ता सबूत है और उसे पता है कि ईंटें कहां पड़ी हैं। मगर मारपीट करने वाले दोनों व्यक्ति उसे चुप रहने के लिए कह रहे हैं। उसे लगातार थप्पड़ मार रहे हैं।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 05:55 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 05:55 PM (IST)
Punjab: भट्ठे से ईंटें चोरी करने के आरोप में मजदूर को ट्रैक्टर से बांधकर पीटा, श्री मुक्तसर साहिब में वीडियो वायरल
श्री मुक्तसर साहिब में मजदूर को ट्रैक्टर से बांधकर मारपीट की गई है। सांकेतिक चित्र।

संवाद सहयोगी, श्री मुक्तसर साहिब। भट्ठे से ईंटें चोरी करने के आरोप में दो व्यक्तियों ने एक मजदूर को ट्रैक्टर से बांधकर बुरी तरह से पीटा। इसकी वीडियो रविवार को वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। रविवार को इंटरनेट मीडिया पर वायरल वीडियो में एक मजदूर को ट्रैक्टर के साथ बांधकर बुरी तरह से मारपीट की जा रही है। इसमें दो व्यक्ति लगातार मजदूर को थप्पड़ मार रहे हैं। बार-बार पीड़ित के मुंह को कपड़े से बांधने का प्रयास किया जा रहा है।

वीडियो में मजदूर लगातार कह रहा है कि उसके पास ईंटें चोरी करने वाले के खिलाफ पुख्ता सबूत है और उसे पता है कि ईंटें कहां पड़ी हैं। मगर मारपीट करने वाले दोनों व्यक्ति उसे चुप रहने के लिए कह रहे हैं। मजदूर कह रहा है कि वह बड़े बाऊजी को सुबह सबकुछ बता देगा। वीडियो वायरल होने के बाद मजदूर जत्थेबंदियां लगातार आरोपितों कार्रवाई करने को प्रशासन पर दबाव बना रही हैं। 

भट्ठे के दो मुनीमों पर केस 

जत्थेबंदियों के नेताओं जगजीत सिंह जस्सेआना और तरसेम सिंह खंडेहलाल ने आरोपितों पर कार्रवाई करके उन्हें कड़ी सजा देने की मांग की है। पुलिस ने भी वीड़ियो वायरल होने पर इस पर तुरंत कार्रवाई करते हुए भट्ठे के दो मुनीमों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। थाना सदर प्रभारी जसप्रीत सिंह ने बताया कि यह वीडियाे गांव लंबी ढाब के एक भट्ठे की है। उन्होंने बताया कि पीड़ित मजदूर जगमीत सिंह उर्फ निक्का पुत्र हाकम सिंह निवासी गांव लंबी ढाब के बयान पर भट्ठे के मुनीम सुखचैन सिंह उर्फ सोनू और वकील सिंह पर मामला दर्ज कर लिया है। डीएसपी हरविंद सिंह चीमा ने बताया कि मामला उनके ध्यान में आ गया है। उन्होंने कहा कि गरीब मजदूर पर जुर्म करने वालों को बक्शा नहीं जाएगा।

chat bot
आपका साथी