जगराओं में श्री महावीर दशहरा कमेटी ने निकाली शोभायात्रा, प्रधान विनोद बोले- इस बार धूमधाम से मनाएंगे दशहरा पर्व

जगराओं में श्री महावीर दश्हरा कमेटी पुरानी दानामंडी की ओर से इस वर्ष दशहरा पर्व मनाने के उपलक्ष्य में श्री हनुमान के पवित्र झंडे की शोभायात्रा दशहरा कमेटी के प्रधान विनोद बांसल की अगुवाई में पुरानी दाना मंडी में निकाली गई।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Wed, 15 Sep 2021 01:46 PM (IST) Updated:Wed, 15 Sep 2021 01:46 PM (IST)
जगराओं में श्री महावीर दशहरा कमेटी ने निकाली शोभायात्रा, प्रधान विनोद बोले- इस बार धूमधाम से मनाएंगे दशहरा पर्व
श्री हनुमान के पवित्र झंडे की शोभायात्रा निकालते हुए दशहरा कमेटी के प्रधान विनोद बांसल व अन्य।

जागरण संवाददाता, जगराओं। श्री महावीर दश्हरा कमेटी पुरानी दानामंडी जगराओं की ओर से इस वर्ष दशहरा पर्व मनाने के उपलक्ष्य में श्री हनुमान के पवित्र झंडे की शोभायात्रा दशहरा कमेटी के प्रधान विनोद बांसल की अगुवाई में पुरानी दाना मंडी में निकाली गई। प्रधान विनोद बांसल ने कहा कि हर वर्ष की तरह इस बार भी सहयोगियों व शहरवासियों के सहयोग से दशहरा समारोह बड़े धूमधाम से मनाया जाएगा। इस मौके पर श्री कृष्ण गोशाला के निकट स्थित मंदिर में पवित्र झंडे का पूजन दशहरा कमेटी के प्रधान व अन्य पदाधिकारियों द्वारा विधिपूर्वक किया गया।

पूजन के पश्चात झंडे की शोभायात्रा बैंड बाजों की अगुआई में पुरानी दानामंडी की परिक्रमा करने के बाद झंडे सहित मंडी के प्राचीन मंदिर में झंडे को मंदिर में स्थापित किया गया। इस मौके पर पूर्व विधायक एसआर कलेर, एडवाेकेट कांग्रेस नेत्री गुरकिरत कौर, रविंद्र सभ्रवाल फीना, सुशील गोयल, विशाल गोयल, रजनीश बांसल, सुरिंदर मित्तल, अजय गर्ग, अनमोल गुप्ता, अंकुश धीर, प्रमोद शर्मा, तीर्थ सिंगला, रविंदर सभ्रवाल नीटा, शहर के अनेक गणमान्य व भक्तजन मौजूद थे।

चिकन की रेहड़ी पर शराब पिलाता था, ग्राहकों समेत गिरफ्तार

जमालपुर के मैटरो रोड इलाके में चिकन की रेहड़ी लगाने वाला अपने ग्राहकों को सरेआम शराब पिला रहा था। थाना मोती नगर पुलिस ने वहां दबिश देकर उसे दो ग्राहकों समेत गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से शराब की बाेतल, पानी व खाली गिलास बरामद किए गए। आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन की जा रही है। हवलदार कुलदीप सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान एमआईजी कालोनी निवासी कुलदीप सिंह, अर्बन इस्टेट फेस-2 निवासी जसवीर सिंह तथा गुरमेल पार्क की गली नंबर 2 निवासी सोनू वर्मा के रूप में हुई। पुलिस को मंगलवार शाम गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपित कुलदीप सिंह जमालपुर चौक के मेटरो रोड पर चिकन की रेहड़ी लगाता है। उसी की आढ़ में वो ग्राहकों को शराब भी पिलाता है। सूचना के आधार पर दबिश देकर उक्त कार्रवाई की गई।

chat bot
आपका साथी