सर्विस रिवाल्वर से चली गोली सिर पर लगी, हलवारा एयरफोर्स स्टेशन पर तैनात नायक अफसर की मौत

कागारौल के मुरकिया गांव के रहने वाले एयरफोर्स कर्मी रागेंद्र चाहर के भाई देवेंद्र ने बताया कि रागेंद्र 2012 में एयरफोर्स में भर्ती हुए थे।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Mon, 10 Aug 2020 10:21 AM (IST) Updated:Mon, 10 Aug 2020 10:21 AM (IST)
सर्विस रिवाल्वर से चली गोली सिर पर लगी, हलवारा एयरफोर्स स्टेशन पर तैनात नायक अफसर की मौत
सर्विस रिवाल्वर से चली गोली सिर पर लगी, हलवारा एयरफोर्स स्टेशन पर तैनात नायक अफसर की मौत

लुधियाना, जेएनएन। एयरफोर्स स्टेशन हलवारा में तैनात नायक अफसर रागेंद्र चाहर की शुक्रवार की रात गोली लगने से मौत हो गई। वह एयरफोर्स स्टेशन में ही सरकारी क्वार्टर में रहते थे। अचानक सर्विस रिवाल्वर से गोली चली और उनके सिर पर लगी। डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

थाना सुधार के जांच अधिकारी जसविंदर सिंह का कहना है कि शव का पोस्टमार्टम करवा कर उन्हें सौंप दिया गया। मामले की जांच की जा रही है। उधर, रागेंद्र चाहर के परिवार के सदस्य घटना की जानकारी मिलने पर आगरा से हलवारा एयरफोर्स स्टेशन पहुंचे। वे पार्थिव शरीर के साथ गांव वापस लौट गए। जहां पर एयरफोर्स कर्मी का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

कागारौल के मुरकिया गांव के रहने वाले एयरफोर्स कर्मी रागेंद्र चाहर के भाई देवेंद्र ने बताया कि रागेंद्र 2012 में एयरफोर्स में भर्ती हुए थे। वर्तमान में वह हलवारा एयरफोर्स स्टेशन पर तैनात थे। उनकी पत्नी नीलम और एक साल का बेटा लव उनके साथ यहां ही रहते हैं। रागेंद्र के गोली लगने की जानकारी उन्हें शुक्रवार की रात मिली। रविवार सुबह नौ बजे पार्थिव शरीर गांव में पहुंचा। एयरफोर्स जवानों की टुकड़ी ने पुष्प चक्र अर्पित कर उन्हें सलामी दी। इसके बाद उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया। देवेंद्र के मुताबिक, रागेंद्र के सिर में गोली लगने से मौत बताई गई है। गोली कैसे लगी, इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी