top menutop menutop menu

जगराओं में सुबह 9 बजे से शाम 6 बजे तक खुलेंगी दुकानें

संस, जगराओं : कोरोना के लगातार बढ़ रहे प्रकोप के चलते जगराओं में लगभग सभी एसोसिएशनों ने बैठक की। बैठक के दौरान अहम फैसला लिया गया है कि शहर की सभी दुकानें सुबह 9 बजे से शाम 6 बजे तक ही खोली जाएंगी। इस समय के बाद कोई दुकानदार अपनी दुकान खोलता है तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए। इस फैसले के बाद एसोसिएशनों के पदाधिकारियों ने थाना सिटी के प्रभारी इंस्पेक्टर जगजीत सिंह को फैसले की लिखित कॉपी सौंपी।

थाना सिटी के प्रभारी इंस्पेक्टर जगजीत सिंह ने बताया कि जगराओं की करियाना एसोसिएशन रिटेल और थोक, कपड़ा यूनियन, मोबाइल यूनियन, मशीनरी यूनियन, सर्राफा बाजार एसोसिएशन, लोहा एंड सीमेंट एसोसिएशन, रेडीमेड मनियारी एसोसिएशन के पदाधिकारियों द्वारा कोरोना को देखते हुए आपस में संयुक्त बैठकर यह फैसला लिया गया है कि इन सभी एसोसिएशनों से संबंधित सभी दुकानें शुक्रवार से सुबह 9 बजे से शाम 6 बजे तक की खोली जाएंगी और रविवार को पूर्ण तौर पर यह सभी दुकानें बंद रखी जाएंगी। अगर कोई भी दुकानदार इस फैसले को नहीं मानता और नियमित समय के अनुसार दुकान खोलने जा बंद नहीं करता उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए।

थाना प्रभारी ने बताया कि यह दुकानदारों का आपसी सहमति के साथ लिया गया फैसला है जिसे पूर्ण तौर पर लागू करवाया जाएगा। उन्होंने जगराओं दुकानदार एसोसिएशन के इस फैसले की सराहना की। साथ ही कहा कि जिस तरह से कोरोना महामारी बढ़ रही है उसे रोकने के लिए हमारा सभी का फर्ज है कि हम सरकार की हिदायतों का पालन करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.