लुधियाना में GLADA की कार्रवाई के खिलाफ उग्र हुए दुकानदार, पार्षद राज कुमार के कार्यालय समक्ष दिया धरना

लुधियाना में ग्लाडा द्वारा मोती नगर की विश्वकर्मा कॉलोनी की दुकानों को तोड़ने को लेकर दुकानदार और लोगों ने ग्लाडा के खिलाफ धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है। दुकानदारों ने ग्लाडा के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कार्रवाई को राजनीति पूर्ण बताया।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Fri, 09 Apr 2021 03:38 PM (IST) Updated:Fri, 09 Apr 2021 03:38 PM (IST)
लुधियाना में GLADA की कार्रवाई के खिलाफ उग्र हुए दुकानदार, पार्षद राज कुमार के कार्यालय समक्ष दिया धरना
लुधियाना में ग्लाडा की कार्रवाई को लेकर धरने पर बैठे दुकानदार।

लुधियाना, जेएनएन। लुधियाना के मोती नगर विश्वकर्मा कॉलोनी की दुकानों को तोड़ने के लिए ग्रेटर लुधियाना एरिया डेवलपमेंट अथॉरिटी (ग्लाडा) द्वारा कार्रवाई शुरू करने से कॉलोनी के दुकानदार और लोगों ने धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है। इलाकावासी पार्षद राज कुमार अरोड़ा के कार्यालय समक्ष धरने पर बैठ गए हैं। इस दौरान दुकानदारों ने ग्लाडा के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कार्रवाई को राजनीति पूर्ण बताया। धरने पर बैठे लोगों की अगुआई करते हुए गुरजोत सिंह ने बताया कि ग्लाडा के अधिकारी स्थानीय राजनीति से प्रेरित होकर गरीब लोगों की दुकानों को तोड़ने पर तुले हैं जो वह होने नहीं देंगे।

यह भी पढ़ें- लुधियाना में निजी स्कूल संगठन ने कहा- PSEB से संबंधित स्कूलों के बच्चों से सौतेला व्यवहार ना करें पंजाब सरकार

उन्होंने कहा कि पहले भी ग्लाडा की ओर से कई बार ऐसी कार्रवाई की धमकी दी गई जिसके बाद उन लोगों ने ग्लाडा के अधिकारी से मिलकर अपने पक्षों को रखा और विश्वकर्मा कॉलोनी में जितने भी दुकानें हैं उनकी कागजात भी दिखाए इसके बावजूद भी अधिकारी इस तरह की कार्रवाई पर उतारू हो रहे हैं जो निंदनीय है। उन्होंने कहा कि वे लोग पार्षद के माध्यम से भी अपनी आवाज ग्लाडा के अधिकारियों तक पहुंचा चुक हैं लेकिन इसके बावजूद भी बार-बार ग्लाडा की ओर से दुकानों को तोड़ने की धमकी मिल रही है। राहुल ने कहा कि वे लोग किसी भी कीमत पर ग्लाडा के अधिकारियों को कार्रवाई नहीं करने देंगे।

यह भी पढ़ें- परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम में लुधियाना की प्रतिभा से बोले पीएम मोदी- बच्चों पर न डालें अपने सपनों का बोझ

पार्षद के कार्यालय समक्ष धरना प्रदर्शन कर रहे विश्वकर्मा कॉलोनी निवासियों की सूचना ग्लाडा के अधिकारियों को मिलने पर वे मौके पर पहुंचे। अधिकारियों ने प्रदर्शनकारियों को समझाया और फिलहाल कोई कार्रवाई नहीं करने का आश्वासन दिया। धरना प्रदर्शन में रीता रानी, भोली, राहुल कुमार, रमेश, बाबूराम, प्रवीण कुमार, जसवीर सिंह, दिलीप कुमार आदि मुख्य रूप से शामिल रहे।

यह भी पढ़ें- चंडीगढ़ में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष प्रदीप छाबड़ा ने बनाया मोर्चा, व्हाट्सअप ग्रुपों में वायरल हुए पोस्टर

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी