लुधियाना के जगराओं में मिली छूट में सभी दुकानदारों ने खोली दुकानें, 12 बजे के बाद पसरा सन्नाटा

लुधियाना के जगराओं में दोपहर 12 बजे के बाद बंद हुई दुकानें।

जगराओं में मिली छूट में सभी दुकानदारों ने अपनी दुकानें खोली। पहले दिन सुबह खुली दुकानों के कारण सड़कों पर लोगों की चहल-पहल अधिक संख्या में वाहनों का आना यह दर्शा रहा कि कहीं कोई कोरोना नहीं है और सभी मस्त अपने-अपने कारोबार व काम पर जाते दिखे।

Vinay KumarMon, 10 May 2021 04:45 PM (IST)

जगराओं, जेएनएन। कोरोना महामारी के बढ़ते केसों पर अंकुश लगाने के लिए पंजाब सरकार ने हरेक जिले के डीसी को लॉकडाउन व कर्फ्यू संबंधी सख्त कदम उठाने के निर्देश दिए थे। इसी तहत जिला लुधियाना डीसी वरिदंर शर्मा की ओर से जिला लुधियाना में कोरोना के बढ़ते केसों को देख सोमवार से शुक्रवार को सुबह पांच बजे से दोपहर बारह बजे तक बाजार खोलने की अनुमति दी थी और दोपहर बारह बजे के बाद पूरा मुकम्मल लॉकडाउन अगले दिन सुबह पांच बजे तक जारी रखने के निर्देश दिए थे।

वहीं लोगों ने भी सुबह पांच बजे से दोपहर 12 बजे तक बाजार खुले रहेंगे तो सड़कों पर निकलना शुरू कर दिया। पहले दिन सुबह खुली दुकानों के कारण सड़कों पर लोगों की चहल-पहल, अधिक संख्या में वाहनों का आना यह दर्शा रहा कि कहीं कोई कोरोना नहीं है और सभी मस्त अपने-अपने कारोबार व काम पर जाते दिखे। पौने बारह बजे जगराओं के विभिन्न बाजारों में पुलिस टीमों के साथ डीएसपी जतिंदरजीत सिंह व एसएचओ थाना सिटी सिमरजीत सिंह ने दस्तक करनी शुरू कर दी और बारह बजे पूरे बाजार बंद करने के निर्देश दे दिए।

12 बजते ही सभी दुकानदारों ने दुकानें बंद करनी शुरू कर दी और बाजारों में पूरी तरह शांति व सन्नाटा छा गया। इस मौके पर एसडीएम जगराओं नरिंदर सिंह धालीवाल ने शहरवासियों को सरकारी आदेशों व कोविड-19 के निर्देशों की पालना करने की अपील की। डीएसपी ट्रैफिक इंचार्ज अनिल शर्मा, ट्रैफिक इंचार्ज सतपाल सिंह एएसआइ व एएसआइ ब्रह्मदास सिंह की टीम ने शहर के विभिन्न हिस्सों में नाके लगाए हुए थे।

 

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.