लुधियाना के ताजपुर रोड पर कार्रवाई करने गई तहबाजारी टीम से दुकानदार ने की बहस

रात करीब नौ बजे वे अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे तो गाड़ी रोड पर ही खड़ी थी। उन्होंने गाड़ी उठाने की कोशिश की तो दुकानदार ने उनके साथ बहस की। किसी तरह वे गाड़ी लेकर जोन बी पहुचे तो वहीं भी बहस हुई।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Thu, 24 Sep 2020 01:11 PM (IST) Updated:Thu, 24 Sep 2020 01:11 PM (IST)
लुधियाना के ताजपुर रोड पर कार्रवाई करने गई तहबाजारी टीम से दुकानदार ने की बहस
ताजपुर रोड पर देर रात कार्रवाई करने गई तहबाजारी टीम से बहस करता दुकानदार। (जेएनएन)

लुधियाना, जेएनएन। ताजपुर रोड पर देर रात कार्रवाई करने गई तहबाजारी टीम और दुकानदार के बीच जमकर बहस हुई। टीम चिकन कॉर्नर की मुर्गियों की गाड़ी लेकर जोन बी पहुंची तो दुकानदार भी थाने में शिकायत देकर पुलिस के साथ वहां पहुंच गया। वहां भी टीम और दुकानदार में बहस हुई। तहबाजारी इंस्पेक्टर नरेश बॉबी ने घटना की जानकारी कमिश्नर व मेयर को दे दी है। 

बॉबी ने बताया कि उन्हेंं शिकायत मिली थी ताजपुर रोड पर एक चिकन कॉर्नर वाला मेन रोड पर गाडिय़ां खड़ी करवाता है। रात करीब नौ बजे वे अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे तो गाड़ी रोड पर ही खड़ी थी। उन्होंने गाड़ी उठाने की कोशिश की तो दुकानदार ने उनके साथ बहस की। किसी तरह वे गाड़ी लेकर जोन बी पहुचे तो वहीं भी बहस हुई। इसकी सूचना उन्होंने उच्चाधिकारियों को दी।

बस्ती जोधेवाल चौक व समराला चौक में नहीं होगा ट्रैफिक

ताजपुर रोड व टिब्बा रोड पर क्रॉसिंग न होने के कारण ताजपुर रोड जाने वालों को बस्ती जोधेवाल से घूम कर आना होता है। इसके अलावा ताजपुर रोड से जालंधर की तरफ जाने वालों को समराला चौक से मुड़कर आना होता है। ऐसे में बस्ती जोधेवाल चौक व समराला चौक में ट्रैफिक जाम की स्थिति रहती है। यह फ्लाईओवर बनने से दोनों चौकों में ट्रैफिक का दबाव कम हो जाएगा। 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी