लुधियाना में दुकान पर काम करने वाला व्यक्ति मोटरसाइकिल, मोबाइल व सोने के जेवर लेकर फरार

लुधियाना में ग्यासपुरा इलाके में टेंट की दुकान पर काम करने वाला व्यक्ति मोटरसाइकिल मोबाइल व सोने के जेवर चोरी करके ले गया। पुलिस ने ग्यासपुरा निवासी हरमेल सिंह की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 02:58 PM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 02:58 PM (IST)
लुधियाना में दुकान पर काम करने वाला व्यक्ति मोटरसाइकिल, मोबाइल व सोने के जेवर लेकर फरार
लुधियाना में दुकान पर काम करने वाला व्यक्ति मोटरसाइकिल, मोबाइल व सोने के जेवर लेकर भाग गया।

लुधियाना, जेएनएन। लुधियाना में ग्यासपुरा इलाके में टेंट की दुकान पर काम करने वाला व्यक्ति मोटरसाइकिल, मोबाइल व सोने के जेवर चोरी करके ले गया। इतना ही नहीं, वारदात के बाद वो पत्नी समेत किराए का मकान छोड़ कर फरार हो गय। अब थाना साहनेवाल पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है। एएसआइ करनैल सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान ग्यासपुरा निवासी सुरिंदर सिंह तथा उसकी पत्नी किरन कौर के रूप में हुई। पुलिस ने ग्यासपुरा निवासी हरमेल सिंह की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया।

यह भी पढ़ें-  पंजाब कांग्रेस में सिद्धू के बाद बिट्टू हुए आक्रामक, बोले- कैप्टन साहब कुछ कर लो, नहीं तो पीछे रह जाएंगे

अपने बयान में उसने बताया कि वो खालसा टेंट हाउस के नाम से दुकान चलाता है। आरोपित सुरिंदर सिंह उसका वर्कर है। 6 अप्रैल को वो दूसरे वर्कर का बजाज प्लेटिना मोटरसाइकिल तथा ओपो कंपनी का मोबाइल मांग कर ले गया। उसके बाद वो वापस नहीं आया। शक होने पर जब हरमेल सिंह ने अपनी अलमारी चेक की तो उसमें पड़ी सोने की चेन और अंगूठी नहीं थी।

यह भी पढ़ें- खौफनाकः पटियाला में बेटा पैदा न करने से खफा पति ने पत्नी पर डाला तेजाब, 58 फीसद झुलसी

हरमेल सिंह ने जब अपने स्तर पर पड़ताल की तो पता चला कि दोनों आरोपितों ने साजिश के तहत चोरी की और मकान छोड़ कर फरार हो गए हैं। करनैल सिंह ने कहा कि आरोपितों की तलाश में उनके ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। जल्दी ही उन्हें काबू कर लिया जाएगा।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी