शिवसेना ने जगराओं पुल पर किया प्रदर्शन, एक घंटे तक टै्रफिक जाम

मंदिरों में तोड़फोड़ बेअदबी और हाल ही में लुधियाना में गोहत्या के मामलों को लेकर हिदू समाज में रोष है।

JagranFri, 26 Nov 2021 07:49 PM (IST)
शिवसेना ने जगराओं पुल पर किया प्रदर्शन, एक घंटे तक टै्रफिक जाम

जागरण संवाददाता, लुधियाना : पंजाब में मंदिरों में हो रही तोड़फोड़, बेअदबी और हाल ही में लुधियाना में गोहत्या के मामलों को लेकर हिदू समाज में रोष है। शिव सेना बाल ठाकरे के बैनर तले गुस्साए शिव सैनिकों ने शुक्रवार को जगराओं पुल पर प्रदर्शन किया और करीब एक घंटे तक ट्रैफिक जाम कर दिया। इस दौरान लोगों ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। साथ ही चेतावनी दी कि यदि गोहत्या में शामिल लोगों को गिरफ्तार नहीं किया गया और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई न की गई तो हिदू समाज सड़कों पर उतरेगा। जगराओं पुल पर पुलिस का पुख्ता इंतजाम किया गया। ट्रैफिक जाम के कारण लोगों को परेशानी हुई। पुलिस ने ट्रैफिक को डायवर्ट किया।

रोष प्रदर्शन की अध्यक्षता शिवसेना बाला साहेब ठाकरे के राज्य सरपरस्त अमर टक्कर, प्रवक्ता चंद्रकान्त चड्ढा, ट्रांसपोर्ट सेना के राज्य प्रमुख मनोज टिकू, युवा सेना के महासचिव गौतम सूद, उपाध्यक्ष विपुल कुमार, सीनियर उपाध्यक्ष बाबी मित्तल, संगठन मंत्री चन्द्र कालड़ा, भवानी सेना की प्रदेश महासचिव पूजा नरूला व प्रदेश सचिव दीपक अरोड़ा ने की।

चंद्रकान्त चड्ढा ने कहा कि पंजाब में आए दिन सनातन धर्म के धार्मिक स्थानों पहले अमृतसर, जगराओं, मालेरकोटला, समराला में तोड़फोड़ की गई, वहीं फिल्मों में महामाई के पवित्र जागरण में अश्लीलता भरे दृश्य दिखाए गए व हाल ही में लुधियाना में गोहत्या के मामेल सामने आने के बाद लगातार हिंदू समाज में आक्रोश है। इन सभी मामलों में मुख्यमंत्री, सरकार, विपक्ष व अन्य राजनीतिक दलों की कोई भी प्रतिक्रिया सामने न आना हिंदू समाज के साथ होने वाले सौतेले व्यवहार का प्रमाण है।

अमर टक्कर ने कहा कि गोहत्या के शर्मनाक कृत्य होने के बाद यह साफ जाहिर हो गया है कि सत्ता में आने से पूर्व राजनीतिक दलों का हिंदू समाज को अपना भाई बंधु बताना महज ड्रामेबाजी है। पिछले करीब 12 वर्षों से करोड़ों रुपये काउ सेस वसूले जाने के बाद भी बेसहारा पशुओं के रखरखाव की जिम्मेदारी तय नहीं हो रही है।

इस अवसर पर शहीद सुखदेव थापर मेमोरियल ट्रस्ट से अशोक थापर, त्रिभुवन थापर, अंकित बतरा, जगदीश रिकू, रवि बाली, रजिदर सिंह भटिया, राकेश देम, विमल गुप्ता, बसन्त भोला समेत कई लोग मौजूद थे।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.