लुधियाना में शिव वेलफेयर सोसायटी ने 101 जरूरतमंद परिवारों के बच्चों को बांटे कंबल

लुधियाना में शिव वेलफेयर सोसायटी ने 101 जरूरतमंद परिवारों को कंबल वितरित किए।

लुधियाना में शिव वेलफेयर सोसायटी के अध्यक्ष व समाजसेवी बिट्टू गुंबर ने नए साल पर कुष्ठ आश्रम में जाकर जैकेटें बांटी थी। इसी क्रम में शुक्रवार को जरूरतमंद परिवारों के 101 बच्चों को कंबल वितरित करते हुए सभी की शुभकामनाएं दी गई।

Publish Date:Fri, 15 Jan 2021 11:29 AM (IST) Author: Rohit Kumar

लुधियाना, जेएनएन। शिव वेलफेयर सोसायटी के अध्यक्ष व समाजसेवी बिट्टू गुंबर की ओर से नए साल के शुभ अवसर पर कुष्ठ आश्रम में जाकर जैकेटें बांटकर खुशी मनाई गई थी। इसी क्रम में शुक्रवार को जरूरतमंद परिवारों के 101 बच्चों को कंबल वितरित करते हुए सभी की शुभकामनाएं दी गई।

यह भी पढ़ें -  Ludhiana CoronaVirus Update: लुधियाना में कोरोना संक्रमण के 30 नए केस मिले, चार मरीजों की मौत


इस अवसर पर बिट्टू गुंबर ने अपने संबोधन के दौरान कहा कि किसी भी पर्व को मनाने की असली खुशी तभी मिलती है, जब हम उस पर्व को दूसरों के साथ मनाया जाए। दूसरों के साथ खुशी मनाने से उनकी खुशियों को चार चांद लग जाते है। उन्होंने कहा कि जरूरतमंद लोगों के साथ पर्व मनाते हुए उनकी जरूरत को पूरा करके हमारे मन को जो आनंद प्राप्त होता है उसे तो शब्दों में बयां करना भी बहुत मुश्किल है।

 

यह भी पढ़ें -  लुधियाना में एकम डेयरी व स्वीट शाप में दुकानदार की आंखों में मिर्च पाउडर डाल लूट करने की कोशिश, एक दबोचा

 

गौर हो कि समाजसेवी बिट्टू गुंबर की ओर से कोरोना काल के दौरान भी हजारों जरूरतमंद परिवारों के लिए राशन, हरी सब्जियां, मास्क, सैनिटाइजर आदि वितरित किए गए थे। इसी कड़ी में अब बड़े स्तर पर लंगर भी लगाए जा रहे, ताकि जरूरतमंद लोगों की मदद करने में कोई कसर बाकी न रहे।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.