Punjab Assembly Election: शिव सेना पंजाब के 117 विधानसभा हलकों में जल्द नियुक्त करेगी इंचार्ज

Punjab Assembly Election पंजाब में अगले साल हाेने वाले विधानसभा चुनाव काे लेकर सभी दलाें ने ताकत झाेंकनी शुरू कर दी है। शिव सेना (बाल ठाकरे) द्वारा आगामी 2022 चुनावों को लेकर सरगर्मियां तेज कर दी गई है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 10:08 AM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 10:08 AM (IST)
Punjab Assembly Election: शिव सेना पंजाब के 117 विधानसभा हलकों में जल्द नियुक्त करेगी इंचार्ज
पंजाब में हिन्दू समाज को प्रत्येक राजनीतिक दल द्वारा किया गया नजरअंदाज।

लुधियाना, जेएनएन। Punjab Assembly Election: शिव सेना (बाल ठाकरे) द्वारा आगामी 2022 चुनावों को लेकर सरगर्मियां तेज कर दी गई है। पार्टी के पंजाब उपाध्यक्ष मनी शेरा ने बताया कि शिव सेना द्वारा पंजाब के सभी जिलों के अधीन पड़ते 117 विधानसभा हलकों में हलका इंचार्ज नियुक्त किये जाएंगे।मनी शेरा ने कहा कि पार्टी द्वारा समाज मे अच्छे अक्स वाले नेतागणों को पार्टी की ओर से विधानसभा चुनावों में उतारा जाएगा।

वहीं मनी शेरा द्वारा सभी राजनीतिक दलों द्वारा पंजाब के 45 प्रतिशत हिन्दू समाज को नजरअंदाज करने पर अफसोस जाहिर करते हुए कहा कि वोट बैंक की राजनीति में उतरी सभी राजनीतिक दल हिंदू समाज के किसी भी मुद्दे को लेकर गंभीर नही है।मनी शेरा ने बताया कि पार्टी के पंजाब राज्य प्रमुख योगराज शर्मा के दिशा निर्देशों पर मालवा,माझा व दोआबा जोन में जाकर बैठकें की जाएंगी, जिनमें पार्टी योग्यवर उम्मीदवारों के बारे में विचार विमर्श करके पार्टी हाइकमान को रिपोर्ट पेश की जाएगी। गाैरतलब है कि पंजाब में अगले साल हाेने वाले विधानसभा चुनाव काे लेकर सभी दलाें ने ताकत झाेंकनी शुरू कर दी है।

गाैरतलब है कि शिरोमणि अकाली दल के एक शीर्ष नेता और टिकट के दावेदार पाला बदलने की तैयारी में हैं। बताया जा रहा है कि उक्त नेता हाल ही में चंडीगढ़ में आम आदमी पार्टी के शीर्ष नेता राघव चड्ढा सहित अन्य नेताओं के साथ बैठक भी कर चुके हैं। यह खबर उड़ते हुए शिअद के शीर्ष नेताओं के पास पहुंच गई है। इसकी खूब चर्चा भी हो रही है। खासबात यह है कि पाला बदलने की तैयारी में उक्त नेता को मार्च में ही पार्टी की पालिटिकल अफेयर्स कमेटी (पीएसी) का सदस्य भी बनाया गया है। लुधियाना से बनाए गए आठ पीएसी सदस्यों में से एक हैं।

यह भी पढ़ें-लुधियाना में अकाली वर्कराें ने बेटे काे नाैकरी मिलने पर पांडे काे खिलाए लड्डू, विधायक ने कहा- तुसीं भी करो मुंह मीठा

chat bot
आपका साथी