PU B.ED Result : बीएड के नतीजाें में मालवा कालेज की शिल्पा का पीयू में चौथा स्थान

पंजाब यूनिवर्सिटी (पीयू) की ओर से घोषित किए गए बीएड चौथे सेमेस्टर के परिणाम में शहर के विभिन्न कालेजों के विद्यार्थियों ने शानदार प्रदर्शन किया है। इसी के तहत मालवा सेंट्रल कालेज आफ एजूकेशन की दो छात्राओं ने टाप टेन में पोजीशंस हासिल की है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 01:58 PM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 01:58 PM (IST)
PU B.ED Result : बीएड के नतीजाें में मालवा कालेज की शिल्पा का पीयू में चौथा स्थान
बीएड चौथे सेमेस्टर के परिणाम में मालवा सेंट्रल कालेज आफ एजुकेशन की दो छात्राएं टाप टेन में शामिल।

लुधियाना, जेएनएन। पंजाब यूनिवर्सिटी (पीयू) की ओर से घोषित किए गए बीएड चौथे सेमेस्टर के परिणाम में शहर के विभिन्न कालेजों के विद्यार्थियों ने शानदार प्रदर्शन किया है। इसी के तहत मालवा सेंट्रल कालेज आफ एजूकेशन की दो छात्राओं ने टाप टेन में पोजीशंस हासिल की है।

शिल्पा जैन ने 1600 में से 1447 अंक ले पीयू में चौथा तथा ज्योति मित्तल ने 1435 अंक ले पीयू में दसवां स्थान पाया है। वहीं कृति गोयल ने 1423 अंक ले कालेज में तीसरा स्थान पाया है। कालेज प्रिंसिपल डा. नगिंदर कौर ने सभी विद्यार्थियों को बेहतर प्रदर्शन करने और यूनिवर्सिटी में पोजीशंस पाने के लिए बधाई दी है।

उन्होंने विद्यार्थियों को भविष्य में भी इस तरह मेहनत करने की बात कही है। प्रिंसिपल ने छात्राअाें व कालेज फैक्लटी को भी शानदार उपलब्धि के लिए बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है। पहले भी कालेज की छात्राअाें ने कई परीक्षाअाें में सफलता हासिल की थी। 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी