शैरी मान के प्रोग्राम में हंगामा, युवकों ने स्टेज पर चढ़कर बाउंसर को पीटा

लुुधियाना के दुगरी में शैरी मान के प्रोगाम में प्रोग्राम में युवकों ने हंगाम कर दिया। इस दौरान युवकों ने शैरी मान के बाउंसर की पिटाई भी कर दी।

By Sat PaulEdited By: Publish:Mon, 19 Nov 2018 02:20 PM (IST) Updated:Mon, 19 Nov 2018 03:04 PM (IST)
शैरी मान के प्रोग्राम में हंगामा, युवकों ने स्टेज पर चढ़कर बाउंसर को पीटा
शैरी मान के प्रोग्राम में हंगामा, युवकों ने स्टेज पर चढ़कर बाउंसर को पीटा

लुधियाना, जेएनएन: दुगरी में आयोजित पंजाबी गायक शैरी मान के प्रोग्राम में उस समय हंगामा हो गया, जब दो युवक स्टेज पर चढ़ गए। युवक शैरी मान के साथ डांस करने के लिए जबरदस्ती करने लगे। मौके पर मौजूद बाउंसर ने स्टेज पर चढ़कर दोनों को उतारा। इसके बाद युवकों के साथ आए अन्य साथियों ने बाउंसर को बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया। इस घटना के बाद प्रोग्राम बंद कर दिया गया।

बाउंसर वहां से भाग कर एक दुकान में घुस गया, लेकिन आरोपितों ने वहां पर कर भी उसकी धुनाई की। इस दौरान दुकानदार ने भी लड़ाई को खत्म कराने का प्रयास किया। आरोपितों ने दुकानदार पर भी हमला बोल दिया और दुकान में तोड़-फोड़ की। लोगों द्वारा बार बार पुलिस को सूचित किया गया, लेकिन पुलिस लेट पहुंची। पुलिस ने गहन तलाशी अभियान चलाया। तीन आरोपितों को पुलिस काबू कर थाने ले गई। इस दौरान प्रोग्राम के आयोजक को भी पुलिस ने थाने में बुला लिया। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

दुगरी थाने में जांच कर रहे अधिकारी का कहना है कि मामले की पड़ताल जारी है। आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। इस मामले की भी जांच कर रही है कि शैरी मान का प्रोग्राम आयोजित करने के लिए प्रशासन से अनुमति ली गई या नहीं। पुलिस का कहना है कि सभी पहलुओं की जांच होने उपरांत केस दर्ज किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी