अमरपुरी मोहल्ले में 15 दिन से दूषित पानी की सप्लाई, निगम नहीं ले रहा सुध

वार्ड नंबर 31 के अमरपुरी मोहल्ले में 15 दिन से पीने के पानी में सीवरेज का पानी मिक्स होकर आ रहा है। लोगों ने इसकी शिकायत पार्षद सोनिया शर्मा को दी तो उन्होंने टैंकर के जरिए पानी की सप्लाई शुरू करवाई लेकिन लोगों को इससे ज्यादा राहत नहीं मिली। नगर निगम अफसरों ने जब लोगों की शिकायत के बावजूद उनकी सुध नहीं ली तो उन्होंने खुद ही पानी का मिक्सिंग प्वाइंट ठीक करने की कोशिश की।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 15 Sep 2021 11:16 PM (IST) Updated:Wed, 15 Sep 2021 11:16 PM (IST)
अमरपुरी मोहल्ले में 15 दिन से दूषित पानी की सप्लाई, निगम नहीं ले रहा सुध
अमरपुरी मोहल्ले में 15 दिन से दूषित पानी की सप्लाई, निगम नहीं ले रहा सुध

जागरण संवाददाता, लुधियाना : वार्ड नंबर 31 के अमरपुरी मोहल्ले में 15 दिन से पीने के पानी में सीवरेज का पानी मिक्स होकर आ रहा है। लोगों ने इसकी शिकायत पार्षद सोनिया शर्मा को दी तो उन्होंने टैंकर के जरिए पानी की सप्लाई शुरू करवाई, लेकिन लोगों को इससे ज्यादा राहत नहीं मिली। नगर निगम अफसरों ने जब लोगों की शिकायत के बावजूद उनकी सुध नहीं ली तो उन्होंने खुद ही पानी का मिक्सिंग प्वाइंट ठीक करने की कोशिश की। लोगों ने जब मिक्सिंग प्वाइंट ढूंढ़ा तो वहां पर सीवरेज की लाइन टूटी हुई थी। इसके बाद लोग फिर से पार्षद के पास पहुंचे। पार्षद ने निगम एसडीओ व एक्सईएन को फोन किया तो किसी ने भी समस्या की तरफ ध्यान नहीं दिया। बुधवार को पार्षद सोनिया शर्मा के पति पंकज शर्मा लोगों को लेकर जोन सी में पहुंचे और उन्होंने निगम अफसरों के खिलाफ नारेबाजी की। बाद में जोनल कमिश्नर से मुलाकात कर अपनी समस्या से अवगत कराया।

पंकज शर्मा ने बताया कि लोग कई दिनों से पीने के पानी की समस्या से जूझ रहे हैं। निगम अफसरों को लगातार शिकायत कर रहे हैं लेकिन वह मौके पर आने तक को तैयार नहीं हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें मजबूर होकर इलाके के लोगों को लेकर निगम दफ्तर में आना पड़ा। उन्होंने बताया कि सारी स्थिति से जोनल कमिश्नर को अवगत करा दिया। जिसके बाद जोनल कमिश्नर ने मशीनरी मौके पर भेजी और अफसरों को सीवरेज का मिक्सिग प्वाइंट ठीक करने को कहा। पंकज शर्मा ने बताया कि अफसरों ने दो दिन में सिस्टम ठीक करने का आदेश दिया है। उन्होंने साफ कर दिया कि दो दिन में ठीक नहीं हुआ तो बड़ी गिनती में इलाके के लोग यहां पर प्रदर्शन करेंगे।

chat bot
आपका साथी