top menutop menutop menu

Private Company को अभी नहीं सौंपा जाएगा सीवरेज-पानी बिल की Recovery का जिम्मा Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। सीवरेज-पानी के बिलों की रिकवरी अभी फिलहाल प्राइवेट कंपनी से नहीं करवाई जाएगी। सीनियर डिप्टी मेयर शामसुंदर मल्होत्रा की अध्यक्ष्ता में हुई कमेटी की मीटिंग में इसे टाल दिया गया। जोन बी में हुई मीटिंग के दौरान कमेटी सदस्यों ने तर्क दिया कि बकाया रकम संबंधी जोन वाइज बनाई गई कमेटियों की अभी न तो रिपोर्ट आई है और न ही बाकाया रकम कितनी है अभी तक कंफर्म हो पाई है। ऐसे में प्राइवेट कंपनी को कांट्रेक्ट कैसे दिया जा सकता है।

जोनल कमिश्नर स्वाति टिवाना की मौजूदगी में हुई मीटिंग में कमेटी सदस्य ने कहा कि चंडीगढ़ से पानी व सीवरेज के बिलों की अदायगी में छूट का एलान होने की संभावना है। वहीं अभी तक जो बकाया निकाले गए है उन में से कई विवादित हैं। कुछ आवेदकों ने उनकी चेकिंग करवाने का आवेदन कर रखा है। जब तक यह क्लीयर नहीं हो जाता तब तक प्राइवेट कंपनी को कांट्रेक्ट नहीं दिया जा सकता। ऐसे में सर्वसम्मति से फैसला लिया गया कि जब तक यह मसले हल नहीं हो जाते तब तक प्राइवेट कंपनी को दिए जाने वाले इस कांट्रेक्ट को टाल दिया जाए। इस दौरान सीनियर डिप्टी मेयर शामसुंदर मल्होत्रा, जोनल कमिश्नर स्वाति टिवाना, पार्षद जयप्रकाश, जसदेव सिंह सेखों, सुरिंदरपाल मौजूद रहे। 

 

 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

1952 से 2020 तक इन राज्यों के विधानसभा चुनाव की हर जानकारी के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.