काका हत्याकांड का सातवां आरोपित पंकी गिरफ्तार, चार अभी भी फरार Ludhiana news

आरोपित की पहचान नानक नगर की गली नंबर 10 निवासी पंकज कुमार उर्फ पंकी के रूप में हुई। उक्त आरोपित ढंडारी स्थित हुंडई कंपनी के शोरूम में एसी मैकेनिक का काम करता है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Wed, 23 Oct 2019 12:52 PM (IST) Updated:Wed, 23 Oct 2019 01:23 PM (IST)
काका हत्याकांड का सातवां आरोपित पंकी गिरफ्तार, चार अभी भी फरार Ludhiana news
काका हत्याकांड का सातवां आरोपित पंकी गिरफ्तार, चार अभी भी फरार Ludhiana news

लुधियाना, जेएनएन। दो महीने पहले काराबारा चौक के नजदीक हुए काका हत्याकांड मामले में थाना सलेम टाबरी पुलिस ने मंगलवार को सातवें आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित की पहचान नानक नगर की गली नंबर 10 निवासी पंकज कुमार उर्फ पंकी के रूप में हुई। उक्त आरोपित ढंडारी स्थित हुंडई कंपनी के शोरूम में एसी मैकेनिक का काम करता है। हत्या के बाद से ही पंकज फरार था। पुलिस ने मंगलवार देर शाम किसान कोल्ड स्टोर के पास आरोपित को उस समय काबू किया जब वह अपने घर जा रहा था। 

गौर हो कि नानक नगर निवासी मनप्रीत सिंह उर्फ मनी की उक्त आरोपितों के साथ किसी झगड़े को लेकर रंजिश चली आ रही थी। 20 अगस्त की शाम को मनी नेता जी नगर निवासी अपने मामा सुरिंदर सिंह उर्फ काका व अपने दोस्त अमनदीप सिंह के साथ काराबारा चौक के पास घूम रहा था। उसी दौरान हथियारों से लैस आरोपितों ने तीनों पर हमला कर दिया। हमलावरों ने बेसबैट व दात से सुरिंदर सिंह के सिर पर हमला किया। इससे उसकी मौत हो गई जबकि मनप्रीत और अमनदीप बुरी तरह से घायल हो गए। पुलिस ने इस मामले में तिंदर, बाला, पाठक, गग्गी, नितेश बेदी, गगन, शीला, पंकी, पितो, जिया तथा अमन समेत 12 लोगों को नामजद किया था। इनमें से गग्गू उप्पल, अमन, पीतो, गगन, शीला तथा तिंदर को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। जबकि सातवें आरोपित पंकी को मंगलवार को गिरफ्तार किया गया है।उक्त आरोपितों में से जिया को बेगुनाह पाया गया। जबकि चार आरोपितों अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी