Punjab Covid Cases Update : लुधियाना में 7 और जालंधर में 14 नए केस मिले, एक मरीज की मौत

Ludhiana Covid Cases Update जिले में निजी अस्पतालों में कोरोना के आठ मरीज और होम आइसोलेशन में 98 मरीज हैं। सिविल अस्पताल में कोरोना का अब एक भी मरीज नही है। काेराेना के नए मामले कम हाेने से सेहत विभाग व जिला प्रशासन ने राहत की सांस ली है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Wed, 21 Jul 2021 04:11 PM (IST) Updated:Wed, 21 Jul 2021 04:11 PM (IST)
Punjab Covid Cases Update : लुधियाना में 7 और जालंधर में 14 नए केस मिले, एक मरीज की मौत
शहर में बुधवार को कोरोना के सात नए मामले मिले। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना/जालंधर। Punjab Covid Cases Update : पंजाब में कोरोना संक्रमण के नए मामले लगातार घटते जा रे हैं। लुधियाना में बुधवार को कोरोना के सात नए मामले मिले तो जालंधर में 14 संक्रमित मिले हैं। लुधियाना में पांच मामले जिले के और 2 केस दूसरे जिलों के हैं। यहां कोरोना से कोई मौत नहीं हुई। यह चौथा दिन है, जब कोरोना से मौत नही हुई। दूसरी तरफ जिले में कोरोना के एक्टिव केसों का आंकड़ा घटकर अब तक 104 रह गया है। निजी अस्पतालों में कोरोना के आठ मरीज और होम आइसोलेशन में 98 मरीज हैं। सिविल अस्पताल में कोरोना का अब एक भी मरीज नही है। गाैरतलब है कि शहर में काेराेना के नए मामले कम हाेने से सेहत विभाग और जिला प्रशासन ने राहत की सांस ली है। उधर, जालंधर में 14 नए केस मिले हैं। एक मरीज की मौत हुई है।

 यह भी पढ़ें-Kisan Andolan की आड़ में अफीम तस्करी, पूर्व सरपंच व साथी गिरफ्तार; धरने में शामिल होने के नाम पर दिल्ली से लाते थे नशा

कोविशील्ड वैक्सीन की 26 हजार डोज मिली

वैक्सीन को लेकर लोगों का इंतजार खत्म हो गया है। मंगलवार शाम को सेहत विभाग को कोविशील्ड वैक्सीन की 26 हजार डोज मिल गई है। विभाग की ओर से 21 जुलाई को 177 जगहों पर वैक्सीनेशन को लेकर सेंटर बनाए जा रहे हैं, जहां सुबह नौ से दोपहर दो बजे तक कोविशील्ड वैक्सीन की पहली और दूसरी डोज लगेगी। इनमें से 40 सेंटर शहरी इलाकों में हैं।

यह भी पढ़ें-Fraud In Ludhiana: खरड़ में फ्लैट दिलाने का झांसा देकर लुधियाना की स्कूल प्रिंसिपल से 98.60 लाख की ठगी

पंजाब में कम हुए नए मामले, चार की मौत

जालंधर। राज्य में कोरोना के नए मामलों की संख्या एक बार फिर बढ़ी है। मंगलवार को 68 नए मामले सामने आए जबकि सोमवार को यह संख्या 56 थी। नवांशहर और पठानकोट में कोई नया मामला सामने नहीं आया। पिछले 24 घंटे में चार मरीजों की कोरोना के कारण मौत भी हुई। यह सभी मरीज मालवा क्षेत्र के रहने वाले थे। वहीं 115 मरीजों ने कोरोना को मात भी दी। राज्य में सक्रिय मामले कम होकर 899 रह गए हैं।

जालंधर में सामने आए 14 नए पॉजिटिव

पंजाब की तरह जालंधर में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले सामने आ रहे हैं। बुधवार को जिले में करीब 14 नए मरीज पाजिटिव आए है, जिसमे अन्य जिलों से संबंधित है। वहीं, 1 मरीज ने दम तोड़ दिया है।

यह भी पढ़ें-Income Tax Case : पंजाब के CM अमरिंदर सिंह के खिलाफ केस की सुनवाई 22 जुलाई तक स्थगित, जानें मामला

chat bot
आपका साथी