Gambling In Ludhiana: लुधियाना में गैंबलिंग एक्ट में 7 लाेग गिरफ्तार, 10 हजार की नगदी बरामद

Gambling In Ludhiana थाना टिब्बा पुलिस ने दो जगहों पर कार्रवाई करते हुए गैंबलिंग एक्ट के तहत 7 लाेगों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 10580 रुपये की नगदी बरामद की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 03:52 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 03:52 PM (IST)
Gambling In Ludhiana: लुधियाना में गैंबलिंग एक्ट में 7 लाेग गिरफ्तार, 10 हजार की नगदी बरामद
गैंबलिंग एक्ट के तहत 7 लाेग गिरफ्तार। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Gambling In Ludhiana: थाना टिब्बा पुलिस ने दो जगहों पर कार्रवाई करते हुए गैंबलिंग एक्ट के तहत 7 लाेगों को गिरफ्तार कर 10580 रुपये की नगदी बरामद की है। आरोपितों पर केस दर्ज करके छानबीन की जा रही है। पहली घटना में पुलिस ने प्रेम विहार इलाके में दबिश देकर 6 लोगों को सार्वजनिक जगह पर जुआ खेलते हुए गिरफ्तार किया। एएसआइ तरसेम सिंह ने बताया कि उनके कब्जे से 6950 रुपये की नगदी बरामद हुई।

आरोपितों की पहचान गुलचमन गली निवासी राजिंदर कुमार, संदीप कुमार, गुरु नानक इस्टेट निवासी हरविंदर सिंह, हरबंस पुरा निवासी गगन मेहता, सुरिंदर कुमार तथा टिब्बा रोड के माया पुरी निवासी चरणजीत सिंह के रूप में हुई। पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपित गली में स्ट्रीट लाइट के नीचे बैठ कर खुलेआम जुआ खेल रहे हैं। सूचना के आधार पर दबिश देकर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

उधर, दूसरी घटना में पुलिस ने विजय नगर पुली इलाके में दबिश देकर एक व्यक्ति को दड़ा सट्टा लगाते हुए गिरफ्तार किया। एएसआई गुरप्रीत सिंह ने बताया कि उसके कब्जे से 3630 रुपये की नगदी बरामद हुई। उसकी पहचान टिब्बा रोड के कंपनी बाग इलाके में रहने वाले राकेश कुमार के रूप में हुई। आरोपित पुली के पास खुलेआम दड़ा-सट्टा की पर्चियां लिख रहा था।

यह भी पढ़ें-श्रमिक को घायल कर करवाया अस्पताल में भर्ती, नगदी और कागजात लेकर फरार

शेरपुर के शहीद बाबा दीप सिंह नगर स्थित बेड़े में रहने वाला संजय पासवान को उसका साथी संजय सिंह ने बेरहमी से घायल कर उसे मोहन देई कैंसर अस्पताल में भर्ती करवा कर आधार कार्ड, ईएसआई कार्ड और 11000 नगदी लेकर फरार हो गया। संजय पासवान के परिजनों को पता चला तो वह संजय के इलाज में जुटे हुए हैं। परिजनों ने घटना की शिकायत मोती नगर थाना पुलिस को दिया लेकिन पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है जिससे उनके परिजन आक्रोशित हैं। पुलिस की लापरवाही बताते हुए पूर्व काउंसलर राधा कृष्ण ने कहा कि उनकी बातचीत जांच अधिकारी सुलखन सिंह से हुई है लेकिन फिलहाल उन्होंने कोई कार्यवाही नहीं की है जिससे लोगों में निराशा है। उन्होंने जिला प्रशासन से मांग किया कि आरोपित के खिलाफ सख्त कार्रवाई हो जिससे भविष्य में ऐसी घटना ना हो।

chat bot
आपका साथी