प्रतिबंधित गोलियों, हेरोइन व शराब समेत सात धरे, दो फरार

पुलिस जिला लुधियाना देहात की टीमों ने प्रतिबंधित गोलियों हेरोइन और अवैध शराब बरामद की है। पुलिस ने सात लोगों को गिरफ्तार किया जबकि दो मौके से फरार हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 07:47 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 07:47 PM (IST)
प्रतिबंधित गोलियों, हेरोइन व शराब समेत सात धरे, दो फरार
प्रतिबंधित गोलियों, हेरोइन व शराब समेत सात धरे, दो फरार

संवाद सहयोगी, जगराओं : पुलिस जिला लुधियाना देहात की टीमों ने प्रतिबंधित गोलियों, हेरोइन और अवैध शराब बरामद की है। पुलिस ने सात लोगों को गिरफ्तार किया, जबकि दो मौके से फरार हो गए।

थाना सदर के प्रभारी इंस्पेक्टर जसपाल सिंह ने बताया की पुलिस चौकी गालिब कलां की टीम ने जांच के दौरान एक स्कोडा गाड़ी से 15 पेटी अवैध शराब बरामद की। पुलिस ने जब उनका पीछा किया तो उस पर सवार दोनों लोग गाड़ी छोड़कर फरार हो गए।

एएसआइ मेजर सिंह ने बताया की पुलिस पार्टी के साथ चेकिग के दौरान सूचना मिली कि लखबीर सिंह उर्फ बावा (निवासी गांव रसूलपुर) नशीली गोलियां बेचने का धंधा करता है। वह बाइक पर डांगिया की ओर आ रहा है। पुलिस ने नाका लगाकर जब उसे रोक जांच की तो उसके पास से नशीली प्रतिबंधित गोलियां बरामद हुई। उधर, एक अन्य मामले में पुलिस ने सूचना के आधार पर गुरप्रीत सिंह उर्फ गोपा (निवासी चुंगी नंबर 8, जगराओं) कोठे पोना के पास रोका और उसकी स्कूटी से 1040 नशीली गोलियां बरामद हुई।

सब इंस्पेक्टर दविदर सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि जगसीर सिंह उर्फ जग्गा (निवासी गांव ग़ालिब रण सिंह) नशीली गोलियां बेचने का धंधा करता है और इस समय लिक रोड गालिब कलां पुल सूआ पटरी पर मौजूद है। पुलिस ने दबिश देकर उसे 550 गोलियों समेत काबू किया।

सीआइए स्टाफ के सब इंस्पेक्टर चमकौर सिंह ने बताया कि वे पुलिस पार्टी समेत गांव गिदड़विडी में मौजूद थे। सूचना मिली कि गगनदीप सिंह उर्फ गगना (निवासी नजदीक वाल्मीकि मंदिर सिधवांबेट) नशीली गोलियां लेकर सिधवांबेट से मोटरसाइकिल पर गांव मलसीहां बाजन की ओर आ रहा है। सेम पुल गांव अब्बूपुरा में पुलिस ने उसे 1080 गोलियां समेत गिरफ्तार कर लिया।

थाना जोधा पुलिस ने लखविदर सिंह (निवासी गांव लताला) को 200 नशीली गोलियों के साथ गिरफ्तार किया। इसी तरह पुलिस पार्टी ने मेन चौक बस अड्डा हठूर से करणदीप सिंह उर्फ गोरा और हरपाल सिंह उर्फ पाली (निवासी हठूर) को उस वक्त 15 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार कर लिया, जब वह अपनी बाइक पर हेरोइन सप्लाई करने जा रहे थे।

chat bot
आपका साथी