लुधियाना निगम की महिला सुपरिंटेंडेंट को बंधक बना नेपाली नौकर ने उड़ाई लाखों की नकदी व जेवर

लुधियाना नगर निगम की महिला सुपरिंटेंडेंट के घर से नौकर लाखों की नकदी व जेवर लेकर फरार होग गया। 15 दिन पहले ही नेपाली नौकर को रखा था। आरोपितों ने घर के सदस्यों को डरा धमकाकर व बंंधी बनाकर वारदात को अंजाम दिया।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 03:19 PM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 03:19 PM (IST)
लुधियाना निगम की महिला सुपरिंटेंडेंट को बंधक बना नेपाली नौकर ने उड़ाई लाखों की नकदी व जेवर
लुधियाना में नेपाली नौकर ने परिवार को बंधक बनाकर लाखों की नकदी व जेवर पर किया हाथ साफ।

लुधियाना, जेएनएन। लुधियाना नगर निगम की महिला सुपरिंटेंडेंट के घर में 15 दिन पहले रखे घरेलू नेपाली नौकर ने अपने साथियों की मदद से उसे डरा धमका और बंधक बना कर लाखों के जेवर व नगदी पर हाथ साफ कर दिया। घटना के समय महिला घर में अकेली थी। वारदात के बाद चारों आरोपित फरार हो गए। अब थाना माडल टाउन पुलिस ने नौकर व उसके अज्ञात साथियों पर केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है। एएसआइ प्रदीप कुमार ने बताया कि आरोपित नेपाल के पलगढ़ ईस्ट वासई नानसोपाट स्थित प्रगति नगर के केडीएम अपार्टमेंट में रहने वाला राकेश कुमार धामी है।

यह भी पढ़ें- लुधियानवियां दा शौक वखरा : 6.15 लाख रुपये में खरीदा 0001 वीआइपी नंबर, 13 लोगों ने लिया था बोली में हिस्सा

पुलिस ने माडल टाउन निवासी महिला अविनाश शर्मा की शिकायत पर उक्त केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि वो नगर निगम के जोन डी में सुपरिंटेंडेंट है। उनके पति पवन शर्मा कंबाइन स्पेयर पार्ट्स का काम करते हैं। करीब 15 दिन पहले उन्होंने उस नौकर काे काम पर रखा था। शनिवार दोपहर 12.30 बजे वो अपने बेडरूम में बैठ कर सिमरन कर रही थी। उसी दौरान उसके तीन साथी घर में दाखिल हुए। आरोपित ने शायद तीनों को फोन करके बुलाया था। उनके पास तीखा किया गया पेचकस और सब्बल थी। उन्होंने महिला को धमकाया कि अगर उसने शोर मचाया तो वो उसे जान से मार देंगे। उनका एक साथी महिला के पास बैठ गया। जबकि नौकर समेत अन्य तीनों घर की तलाशी लेने लगे। आरोपितों ने अलमारी के लाकर में रखी 6 लाख रुपये की नकदी 10 तोले सोने के जेवर, दो डायमंड के कड़े तथा दो डायमंड के सेट चोरी कर लिए और उसे धमकियां देते फरार हो गए।

यह भी पढ़ें- आखिर मंत्री आशु को क्यों आता है गुस्सा?, तरेरी आंखों वाली फोटो होती है सबसे ज्यादा वायरल

प्रदीप कुमार ने कहा कि घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में चारों बदमाशों की फुटेज तो मिल गई है। मगर सभी ने मास्क पहन रखे हैं। केवल नौकर बिना मास्क घूमता दिख रहा है। उस फुटेज को कब्जे में लेकर सभी थानों की पुलिस काे अलर्ट कर दिया गया है। पुलिस की एक टीम को नेपाल बार्डर की और भी भेजा गया है। प्रदीप ने कहा कि दिक्कत इस बात की है सुपरिंटेंडेंट के परिवार ने नौकर की न तो कोई फोटो ली और न ही उसकी पुलिस वेरिफिकेशन कराई।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी