बीज स्टोर संचालक निकला हेरोइन तस्कर, साथियाें की निशानदेही पर एसटीएफ ने हाेशियारपुर से किया गिरफ्तार

एसटीएफ (स्पेशल टास्क फोर्स) ने पिछली 17 जून को फगवाड़ा-होशियारपुर बाईपास से गिरफ्तार किए गए हेरोइन तस्करों से पूछताछ के बाद उनके एक साथी होशियारपुर के थाना माहिलपुर के तहत आने वाले गांव बिंजो से गिरप्तार किया है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 09:45 AM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 09:45 AM (IST)
बीज स्टोर संचालक निकला हेरोइन तस्कर, साथियाें की निशानदेही पर एसटीएफ ने हाेशियारपुर से किया गिरफ्तार
बीज स्टोर संचालक निकला हेरोइन तस्कर। (जागरण)

लुधियाना, जेएनएन। एसटीएफ (स्पेशल टास्क फोर्स) ने पिछली 17 जून को फगवाड़ा-होशियारपुर बाईपास से गिरफ्तार किए गए हेरोइन तस्करों से पूछताछ के बाद उनके एक साथी होशियारपुर के थाना माहिलपुर के तहत आने वाले गांव बिंजो के हरमिंदर सिंह उर्फ सोनू को पकड़ा है। उसके पास से 150 ग्राम हेरोइन, 2.10 लाख रुपये ड्रग मनी और एक कार बरामद की है। अदालत ने आरोपित को दो दिन में पुलिस रिमांड पर भेजा है।

एसटीएफ ने होशियारपुर के गांव खड़ौदी स्थित उसके ससुराल में दबिश देकर उसे काबू किया। उसके पास से एक इलेक्ट्रानिक कंडा और प्लास्टिक के 30 खाली पाउच भी मिले। पूछताछ में उसने बताया कि होशियारपुर के कोटफतूही में उसका समर बीज स्टोर है। 12 साल से वह हेरोइन बेच रहा है। उसके खिलाफ पहले भी नशा तस्करी के चार केस दर्ज हैं। तीन सौ ग्राम हेरोइन के एक मामले में वह कुछ महीने पहले हाई कोर्ट से जमानत मिलने पर होशियारपुर जेल से बाहर आया था।

17 जून को एसटीएफ ने फगवाड़ा-होशियारपुर बाईपास से होशियारपुर के थाना मेहटीयाना के गांव बडो के दलजीत सिंह उर्फ माइकल उर्फ बंटू और गांव पंजोर के गुरप्रीत सिंह उर्फ रिंकू को गिरफ्तार किया था। उनके पास से 1.980 किलो हेरोइन और साढ़े सात लाख रुपये ड्रग मनी पकड़ी गई थी।

यह भी पढ़ें-फैक्ट्री में चोरी करने के आरोप में सिक्याेरिटी गार्ड काबू

श्री माछीवाड़ा साहिब। कूंमकलां पुलिस ने एक फैक्ट्री में से सामान चोरी करने के कथित अरोप में उसके ही सक्यूरिटी गार्ड बलवीर सिंह को काबू किया है। थाना मुखी इंस्पैक्टर हरशपाल सिंह चाहल ने बताया कि युवराज कौशल ने पुलिस के पास बयान दर्ज करवाए कि उसकी एक फैक्ट्री ज्योति आटो इंडिया जो कि राईआं भागपुर में स्थित है जिस में मोटरसाईकल और थ्री-वीलर के पुर्जे बनाऐ जाते हैं। बयानकर्ता अनुसार उसकी फैक्ट्री में बलवीर सिंह सक्यूरिटी गार्ड के तौर पर नौकरी करता है जो रात को ड्यूटी दौरान समान चोरी कर अपने बैग में ले जाता है।

chat bot
आपका साथी