नगर कौंसिल चुनाव के मद्देनजर लुधियाना के जगराओं में एसडीएम ने अधिकारियों को दिए निर्देश

लुधियाना के जगराओ में एसडीएम नरिंदर सिंह धालीवाल ने नगर कौंसिल चुनाव को लेकर विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ मीटिंग की। एसडीएम नरिंदर सिंह धालीवाल ने कहा कि नगर कौंसिल चुनाव को लेकर सभी विभाग कमर कस लें।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 04:44 PM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 04:44 PM (IST)
नगर कौंसिल चुनाव के मद्देनजर लुधियाना के जगराओं में एसडीएम ने अधिकारियों को दिए निर्देश
जगराओ में एसडीएम नरिंदर सिंह धालीवाल ने नगर कौंसिल चुनाव को लेकर विभिन्न विभागों के अधिकारियों से मीटिंग की।

जगराओं, जेएनएन। नगर कौंसिल चुनाव को लेकर एसडीएम नरिंदर सिंह धालीवाल ने विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ मीटिंग की। इस मीटिंग में एसडीएम नरिंदर सिंह धालीवाल ने बताया कि 14 फरवरी 2021 को नगर कौंसिल चुनाव है, उसको लेकर सभी विभाग पूरी तरह अपनी जिम्मेवारी समझते हुए कमर कस लें।

यह भी पढ़ें - बहुत शातिर हैं ये महिलाएं, पंजाब में हुस्न के जाल में फंसा बनाती थी संबंध, फिर चलता था ब्लैकमेलिंग का खेल

उन्होंने कहा कि रविवार से चुनाव आचार संहिता लग चुकी है और अब यदि शहर के किसी भी कोने में चुनाव में खड़े होने वाले उम्मीदवारों के फोटो, बैनर व पोस्टर लगे है उन्हें नगर कौंसिल के अधिकारियों को तुरंत उतारने के आदेश दे दिए गए है। उन्होंने अधिकारियों व सुपरवाइजरों को सभी बूथों के निरीक्षण करने के लिए कहा है, ताकि जिस बूथ में कोई कमी है उसे तुरंत ठीक करवाया जाए।

उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि जल्द ही विभिन्न पार्टियां अपने-अपने उम्मीदवारों के नाम घोषित करेगी, ऐसे में किसी भी पार्टी की ओर से चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन न किया जाए। इस मौके पर एसडीएम नरिंदर सिंह धालीवाल ने पुलिस विभाग के डीएसपी जतिंदरजीत सिंह को भी निर्देश दिए है कि शहर में जहां भी चुनाव आचार सहिंता का उल्लंघन हो रहा है, वहां पर पुलिस विभाग पूरी कानूनी कार्रवाई करें।

इस मौके पर तहसीलदार जीवन गर्ग, नायब तहसीलदार सतगुरू सिंह, एडीओ डा. गुरदीप सिंह, कुलवंत सिंह भूमि रक्षा विभाग, संजीव मैनी प्रिंसिपल, डीएसपी जतिंदरजीत सिह, एसआइ गगनदीप सिंह, सुखदेव सलेमपुरी के अलावा अन्य कई सदस्य मौजूद थे।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी