लुधियाना में रिश्तेदार के घर गए कांग्रेस नेता के सरकारी गनमैन से हाथापाई, वीडियाे किया वायरल

शहर के एसबीएस नगर इलाके में महिला रिश्तेदार के घर गए कांग्रेसी नेता के सरकारी गनमैन से एक व्यक्ति ने हाथापाई की। आरोपित ने नेता व उसकी महिला रिश्तेदार के खिलाफ अपशब्द बोलते हुए दोनों को धमकियां दी।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 01:22 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 01:22 PM (IST)
लुधियाना में रिश्तेदार के घर गए कांग्रेस नेता के सरकारी गनमैन से हाथापाई, वीडियाे किया वायरल
महिला रिश्तेदार के घर गए कांग्रेसी नेता के सरकारी गनमैन से हाथापाई। (सांकेतिक तस्वीर)

जासं, लुधियाना। एसबीएस नगर इलाके में महिला रिश्तेदार के घर गए कांग्रेसी नेता के सरकारी गनमैन से एक व्यक्ति ने हाथापाई की। आरोपित ने नेता व उसकी महिला रिश्तेदार के खिलाफ अपशब्द बोलते हुए दोनों को धमकियां दी। उनका वीडियो बना कर इंटरनेट मीडिया पर अपलोड कर दिया। अब थाना दुगरी पुलिस ने आराेपित के खिलाफ विभिन्न आपराधिक धाराओं के तहत केस दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया।

एएसआइ संजीव कुमार ने बताया कि आराेपित की पहचान एसबीएस नगर निवासी अमनदीप सिंह के रूप में हुई। पुलिस ने सेक्टर 32 ए निवासी एएसआइ गोबिंद राय की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि वह गुरविदंर सिंह उर्फ प्रिंकल के साथ गनमैन तैनात है। सोमवार शाम 6 बजे वह प्रिंकल के साथ एसबीएस नगर गया था, जहां वह घर के बाहर पार्क के पास खड़ा था। इसी दौरान उक्त आरोपित अपने मोबाइल फोन पर उसका वीडियो बनाते हुए उसके पास आया। उसने पूछा कि क्या वह प्रिंकल का गनमैन है? उसने कहा कि वह उनके मोहल्ले के पार्क में नहीं आ सकते।

यह भी पढ़ें-Farmers Protest: बठिंडा में किसान यूनियन का उग्र प्रदर्शन, पंजाब सरकार के बैनरों पर पोती कालिख

सरकारी ड्यूटी में विघ्न पैदा किया

गोबिंद राय के विरोध करने पर वह बदतमीजी पर उतर आया। उसके साथ हाथापाई करते हुए सरकारी ड्यूटी में विघ्न पैदा किया। पता चलने पर जब प्रिंकल और उसकी महिला रिश्तेदार बाहर आई तो आरोपित ने दोनों को धमकियां देते हुए अपशब्द कहे। अगली सुबह उसने वो वीडियो इंटरनेट मीडिया पर अपलोड कर दिया। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। आराेपित के किलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। गाौरतलब है कि शहर में अपराधिक वारदातें बढ़ने से लाेगाें में राेष है।

यह भी पढ़ें-Punjab Bride Scam: ससुरालियों के पैसों से कनाडा पहुंची दुल्हन ने पति को दिखाया ठेंगा, बुलाने से किया इंकार

chat bot
आपका साथी