नए सेशन में पहली बार खुले स्कूल, छात्रों का स्वागत

शहर के कुछ स्कूलों ने बुधवार से कक्षा छठी से विद्यार्थियों के लिए स्कूल खोल दिए। यहां कोविड-19 की गाइडलाइंस का पालन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 07:19 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 07:19 PM (IST)
नए सेशन में पहली बार खुले स्कूल, छात्रों का स्वागत
नए सेशन में पहली बार खुले स्कूल, छात्रों का स्वागत

जागरण संवाददाता, लुधियाना : शहर के कुछ स्कूलों ने बुधवार से कक्षा छठी से विद्यार्थियों के लिए स्कूल खोल दिए। यहां कोविड-19 की गाइडलाइंस का पालन किया गया।

ग्रीन लैंड स्कूल

ग्रीन लैंड कान्वेंट स्कूल न्यू सुभाष नगर ने बुधवार से कक्षा छठी से बारहवीं तक के विद्यार्थियों के लिए स्कूल खोल दिए। कोविड-19 की गाइडलाइंस को फालो करते स्कूल खोला गया। विद्यार्थी पहले दिन खुशी-खुशी स्कूल पहुंचे। स्कूल के मुख्य द्वार पर विद्यार्थियों का स्वागत किया गया और उन्हें हाथ सैनिटाइज करा स्कूल कक्षाओं तक भेजा गया। स्कूल श्रृंखला के चेयरमैन डा. राजेश रुद्रा, प्रिसिपल डा. ज्योति पुजारा ने सभी विद्यार्थियों को भविष्य में भी कोविड-19 गाइडलाइंस को फालो करने की बात कही। गुरु नानक इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल

गुरु नानक इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल माडल टाउन में बुधवार कक्षा छठी से नौवीं तक के विद्यार्थियों को बुलाया गया। कोविड-19 की गाइडलाइंस को फालो कर बच्चों को स्कूल बुलाया गया। स्कूल की ओर से वर्चुअल पढ़ाई का विकल्प भी जारी रहेगा। प्रिसिपल गुरमंत कौर गिल और स्टाफ ने बच्चों का स्वागत किया और भविष्य में भी कोविड-19 की गाइडलाइंस को फालो करने की बात कही।

chat bot
आपका साथी