Driver को School Bus चलाते समय आया हार्ट अटैक, ऐसे बची मासूमों की जान Ludhiana News

चालक जसपाल वैन को साइड करने के बाद स्टियरिंग पर गिर पड़ा। इसके बाद बच्चे चीखने-चिल्लाने लगे। जैसे ही लोग इकट्ठे हुए तो उन्हें चुप करवाया।

By Sat PaulEdited By: Publish:Thu, 19 Dec 2019 10:43 AM (IST) Updated:Thu, 19 Dec 2019 10:43 AM (IST)
Driver को School Bus चलाते समय आया हार्ट अटैक, ऐसे बची मासूमों की जान Ludhiana News
Driver को School Bus चलाते समय आया हार्ट अटैक, ऐसे बची मासूमों की जान Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। जमालपुर स्थित रायन इंटरनेशनल स्कूल के बच्चों को लेकर जा रहे वैन के ड्राइवर की हार्ट अटैक से मौत हो गई। गनीमत रही कि उसने वैन को एक साइड लगा दिया था। दुगरी निवासी जसपाल सिंह सोनू (42) खुद की वैन चलाता था। वह रायन इंटरनेशनल स्कूल के बच्चों को ले जाने और छोडऩे का काम करता था।

जसपाल सुबह करीबन साढ़े आठ बजे बच्चों को स्कूल छोडऩे जा रहा था। जैसे ही वह मोहनदेई अस्पताल के पास पहुंचा तो उसके उसके दिल में दर्द शुरू हो गया। उसने वैन को साइड करने का प्रयास किया। इस दौरान वैन सड़क से उतरकर मिट्टी के ढेर से जा टकराई। हादसा होते ही वहां लोग इकट्ठे हो गए और बच्चों को बाहर निकाला। राहगीरों ने दूसरे निजी वाहनों से बच्चों को स्कूल पहुंचाया। ड्राइवर को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। थाना मोती नगर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया है।

जसपाल स्टियरिंग पर गिरा तो रोने लगे बच्चे

चालक जसपाल वैन को साइड करने के बाद स्टियरिंग पर गिर पड़ा। इसके बाद बच्चे चीखने-चिल्लाने लगे। जैसे ही लोग इकट्ठे हुए तो उन्हें चुप करवाया। हादसे में किसी भी बच्चे को चोट नहीं आई। वैन में अलग-अलग कक्षाओं के 15 विद्यार्थी थे।

जसपाल की बहादुरी को सलाम

हादसे के बाद घटनास्थल पर मौजूद लोग मृतक जसपाल की तारीफ करते रहे। उनका कहना था कि जसपाल ने बहादुरी दिखाते हुए जिस तरह से इतने बच्चों की जिंदगियां बचाई है। वह काबिलेतारीफ है। उधर, जसपाल के परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल था। उधर, बच्चों के परिजनों को जब यह सूचना मिली तो उनका हाल जानने के लिए स्कूल पहुंच गए। जब उन्हें जसपाल के बारे में पता चला तो उन्होंने उसकी बहादुरी को सलाम किया।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी