एसबीआइ ने हरियवाल पंजाब के सहयोग से लगाए गए 100 पौधे

हरियावल पंजाब और स्टेट बैंक आफ इंडिया समराला रोड ब्रांच ने मिलकर सरकारी प्राइमरी स्कूल जमालपुर और चंडीगढ़ रोड पर 100 पौधे लगाए गए। बैंक मैनेजर रजनी जाखू ने बताया इस मानसून में एसबीआइ की प्रत्येक शाखा 100-100 पौधे लगा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 08:12 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 08:12 PM (IST)
एसबीआइ ने हरियवाल पंजाब के सहयोग से लगाए गए 100 पौधे
एसबीआइ ने हरियवाल पंजाब के सहयोग से लगाए गए 100 पौधे

जागरण संवाददाता, लुधियाना : हरियावल पंजाब और स्टेट बैंक आफ इंडिया समराला रोड ब्रांच ने मिलकर सरकारी प्राइमरी स्कूल जमालपुर और चंडीगढ़ रोड पर 100 पौधे लगाए गए। बैंक मैनेजर रजनी जाखू ने बताया इस मानसून में एसबीआइ की प्रत्येक शाखा 100-100 पौधे लगा रही है।

उन्होंने बताया कि बैंक की उसी मुहिम के तहत उनकी शाखा ने हरियावल पंजाब के साथ मिलकर सरकारी स्कूल जमालपुर में पौधरोपण किया गया। हरियावल पंजाब के लुधियाना जिला (सुखदेव) संयोजक सिद्धार्थ जिदल ने एसबीआइ की पहल की सराहना की और कहा कि पर्यावरण संरक्षण के लिए अब बैंकिग संस्थान भी आगे आ रहे हैं जो कि निश्चित तौर पर एक अच्छा संकेत है। उन्होंने कहा कि हरियावल पंजाब इस सीजन में 500 हजार पौधे लगाएगी जिसमें 2000 से अधिक पौधे लग चुके हैं। स्कूल की प्रिसिपल जनमदीप कौर और बीपीईओ आशा खन्ना ने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर के बाद लोगों में वातावरण को लेकर सजगता आई है और लोग अब खुद वातावरण को शुद्ध रखने के लिए प्रयास कर रहे है, दूसरी लहर में हुई आक्सीजन की कमी के कारण लोग पौधारोपण पर विशेष रूप से ध्यान दे रहे है।

chat bot
आपका साथी