लुधियाना में सरपंच पति ने समर्थकाें सहित मेहरबान चुंगी चौक पर धरना लगा किया राेड जाम, जानें मामला

जातिसूचक शब्द इस्तेमाल करने वालों पर पुलिस केस दर्ज नहीं होने के विराेध में सरपंच पति ने इलाका वासियों के साथ रविवार काे मेहरबान चुंगी के चौक पर धरना लगाकर राेड जाम कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Vipin KumarPublish:Sun, 05 Dec 2021 12:21 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 12:21 PM (IST)
लुधियाना में सरपंच पति ने समर्थकाें सहित मेहरबान चुंगी चौक पर धरना लगा किया राेड जाम, जानें मामला
लुधियाना में सरपंच पति ने समर्थकाें सहित मेहरबान चुंगी चौक पर धरना लगा किया राेड जाम, जानें मामला

जागरण संवाददाता, लुधियाना। जातिसूचक शब्द इस्तेमाल करने वालों पर पुलिस केस दर्ज नहीं होने के विराेध में सरपंच पति ने इलाका वासियों के साथ रविवार काे मेहरबान चुंगी के चौक पर धरना लगाकर राेड जाम कर दिया। सरपंच पति का आरोप है कि पुलिस आरोपिताें से मिलीभगत कर उन्हें प्रताड़ित कर रही है और केस दर्ज करने से गुरेज कर रही है। जब तक आरोपितों पर केस दर्ज नहीं हो जाता तब तक संघर्ष जारी रहेगा। उन्होंने चेतावनी दी है कि अगर पुलिस आज केस दर्ज नहीं करती है तो वह इलाका वासियों के साथ बस्ती जोधेवाल चौक में जीटी रोड और नेशनल हाईवे जाम कर देंगे।

जानकारी के मुताबिक राहों रोड़ जागीरपुर में करीब महीने डेढ़ महीने पहले सरपंच पति के बेटे के खिलाफ जातिसूचक शब्द बोले गए। जिसकी शिकायत थाना टिब्बा व एससी कमीशन में दर्ज करवाई गई पर इतना समय बीतने उपरांत भी पुलिस द्वारा कोई मामला दर्ज नहीं किया गया।जिसे लेकर पंचायतों द्वारा जागीरपुर चुंगी के पास मामला दर्ज करवाने को लेकर धरना लगाया गया।

इस मौके सरपंच पति रवि ददराल ने कहा पुलिस प्रशासन के पास जाकर कुछ हासिल नहीं हुआ, जिसे लेकर सरपंच पति खिलाफ मामले को लेकर धरना लगाने को विवश होना पड़ रहा है। अगर इस मौके प्रशासन द्वारा आज मामला दर्ज न किया तो बस्ती चौक स्थित धरना लगाकर रोड़ जाम किया जाएगा।सरपंच पति रवि ने कहा समझ से परे है कि मामला दर्ज क्यों नहीं हो रहा।

उन्होंने आरोप लगाया कि थाना टिब्बा पुलिस राजनीतिक दबाव में काम करती है और शिकायत होने के बाद भी अपराधियों के आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होती है जिससे इलाके में दिनोंदिन अपराध बढ़ रहा है।इस मौके पर डा. अक्षय, जसविंदर ददराल,मंगल सिंह, सुक्खा व भारी संख्या में इलाकावासी शामिल हुए।

यह भी पढ़ें-Weather Forecast Ludhiana: बादलों ने फिर से शहर को घेरा, हिमाचल में बर्फबारी के चलते बढ़ी ठंड