लुधियाना में मकान के ताले तोड़ सेनेटरी का सामान चोरी, सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस

शहर में घराें में चाेरी की वारदातें लगातार बढ़ रही हैं। थ्रीके बसंत सिटी के मकान में ताले तोड़ घुसे चोर अंदर से सेनेटरी का सामान चोरी करके ले गए। घटना का पता तब चला जब मकान का मालिक वहां पहुंचा।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Thu, 14 Oct 2021 01:36 PM (IST) Updated:Thu, 14 Oct 2021 01:36 PM (IST)
लुधियाना में मकान के ताले तोड़ सेनेटरी का सामान चोरी, सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस
ताले तोड़ मकान से सेनेटरी का सामान चोरी। (सांकेतिक तस्वीर)

जासं, लुधियाना। थ्रीके बसंत सिटी के मकान में ताले तोड़ कर घुसे चोर अंदर से सेनेटरी का सामान चोरी करके ले गए। घटना का पता तब चला, जब मकान का मालिक वहां पहुंचा। सूचना मिलने पर पहुंची थाना सदर पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लेने के बाद अज्ञात लाेगों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी। हवलदार मनप्रीत सिंह ने बताया कि उक्त केस पखोवाल रोड के पंजाब माता नगर निवासी अजीत सिंह की शिकायत पर दर्ज किया गया।

अपने बयान में उसने बताया कि बसंत सिटी में उसका एक और मकान है। 12 अक्टूबर को जब वो वहां चक्कर लगाने के लिए गया तो देखा कि मकान में लगे ताले टूटे हुए थे। अंदर जाकर चेक किया तो देखा कि घर में लगी पानी की सभी टूटियां, शावर, शैंक और गैस सिलेंडर चोरी हो चुके थे। मनप्रीत सिंह ने कहा कि आरोपितों का सुराग लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है।

यह भी पढ़ें-जिम में रखा आई फोन चोरी

कठारी मार्केट स्थित जिम में रखा आई फोन चोरी हो गया। अब थाना पीएयू पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। एएसआइ अमरीक सिंह ने बताया कि उक्त केस साउथ सिटी निवासी अरसत की शिकायत पर दर्ज किया गया। अपने बयान में उसने बताया कि वो हर रोज कठारी मार्केट स्थित जेआइएमएस जिम में हर रोज जाता है।

2 अक्टूबर को जब वो वहां गया तो रोज की तरह उसने अपना आई फोन अन्य सभी के फोन के साथ रख दिया। जब वो वहां से वापस आने लगा तो उसे वहां अपना फोन नहीं मिला। जिसे कोई वहां से चोरी करके ले गया। अमरीक सिंह ने कहा कि आरोपित का सुराग लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है।

यह भी पढ़ें-Punjab Power Crisis: कोयला संकट बरकरार, पावरकाम ने खरीदी 1800 मेगावाट बिजली; थर्मल प्लांटाें में बचा 2 दिन का स्टाक

chat bot
आपका साथी