जल्द पायल विधानसभा हलके का दौरा करेंगे सांपला

मलौद अनाज मंडी में फूले शाहू आंबेडकर लोक जगाओ मंच के धरने में कांग्रेस नेता राजिदर सिंह काका रोड़ियां की अगुआई में किए हमले को लेकर राष्ट्रीय अनुसूचित आयोग ने पंजाब सरकार व पंजाब पुलिस को नोटिस जारी किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 07:33 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 07:33 PM (IST)
जल्द पायल विधानसभा हलके का दौरा करेंगे सांपला
जल्द पायल विधानसभा हलके का दौरा करेंगे सांपला

जागरण संवाददाता, खन्ना : मलौद अनाज मंडी में फूले शाहू आंबेडकर लोक जगाओ मंच के धरने में कांग्रेस नेता राजिदर सिंह काका रोड़ियां की अगुआई में किए हमले को लेकर राष्ट्रीय अनुसूचित आयोग ने पंजाब सरकार व पंजाब पुलिस को नोटिस जारी किया है। इसके बाद अब आयोग के चेयरमैन विजय सांपला किसी भी वक्त पायल हलके का दौरा कर सकते हैं। भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश प्रधान बिक्रमजीत सिंह चीमा ने रविवार को गुरदीप काली से मुलाकात के बाद यह जानकारी दी।

चीमा ने कहा कि पंजाब में कांग्रेस की गुंडागर्दी शिखर पर है। शांतमयी तरीके से प्रदर्शन कर रहे एससी, एसटी और ओबीसी समाज पर हमला किया गया। लोकतंत्र में हर किसी को अपनी बात कहने का अधिकार है। चीमा ने कहा कि इस हमले को गंभीरता से ले हुए आयोग ने नोटिस जारी कर सात दिन में जवाब मांगा है। इस संबंधी सांपला जल्द ही पायल आएंगे और पीड़ितों से मुलाकात करेंगे। इस अवसर पर मालदीप सिंह, हरमेल सिंह, रविदर सिंह शाहपुर भी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी