लुधियाना में सेल्समैन को बंधक बनाकर ठेके से शराब व नकदी लूटी, इनोवा में आए थे पांच बदमाश

शहर में चाेरी और लूटपाट की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं।लुधियाना में सेल्समैन को बंधक बनाकर ठेके से शराब व नकदी लूट ली गई। एसएचओ मोहम्मद जमील ने बताया कि उक्त केस गांव गौंसगढ़ निवासी बिक्रमजीत सिंह की शिकायत पर दर्ज किया गया।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 02:15 PM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 05:33 PM (IST)
लुधियाना में सेल्समैन को बंधक बनाकर ठेके से शराब व नकदी लूटी, इनोवा में आए थे पांच बदमाश
इनोवा में आए पांच बदमाशों ने गुलाबी बाग में की वारदात। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना, जेएनएन। शहर के टिब्बा रोड के गुलाबी बाग इलाके में ठेके का शटर तोड़कर घुसे पांच बदमाश हथियारों के बल पर पर सेल्समैन को बंधक बना 20 पेटी शराब तथा 14 हजार रुपये की नगदी लूट कर ले गए। उनके जाने के बाद सेल्समैन ने फोन करके घटना की जानकारी अपने इंचार्ज को दी।

सूचना मिलने पर पहुंची थाना टिब्बा पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लेने के बाद अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके जांच पड़ताल शुरू कर दी है। एसएचओ मोहम्मद जमील ने बताया कि उक्त केस गांव गौंसगढ़ निवासी बिक्रमजीत सिंह की शिकायत पर दर्ज किया गया। अपने बयान में उसने बताया कि वो शराब के ठेकों का इंचार्ज है। उनकी कंपनी का एक ठेका गुलाबी बाग में है। जिसमें राजकुमार यादव रात के समय अंदर ही सोता है।

26 जनवरी की रात वो अंदर ही सो रहा था। उसी दौरान इनोवा गाड़ी में आए 5 बदमाशों ने ठेके का शटर तोड़ा और अंदर घुस आए। राजकुमार यादव को दात और पिस्तौल दिखा कर उन लोगों ने एक तरफ कोने में बैठा दिया। उसके बाद ठेके से शराब व नकदी लूट कर फरार हो गए। मोहम्मद जमील ने कहा कि आरोपितों का सुराग लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है। यह भी पता लगाया जा रहा है कि लूट की वारदात में कहीं राजकुमार यादव का कोई रोल तो नहीं है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी