मोबाइल शोरूम के मुलाजिम से हथियारों के बल पर 4.69 लाख लूटे

लुधियाना की काली सड़क स्थित मेन रोड पर एक्टिवा सवार मोबाइल शोरूम के कारिंदे से दो बाइकों पर सवार तीन युवकों ने तेजधार हथियारों के बल पर 4.69 लाख रुपये की नकदी से भरा पार्सल छीन लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 10:53 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 10:53 PM (IST)
मोबाइल शोरूम के मुलाजिम से हथियारों के बल पर 4.69 लाख लूटे
मोबाइल शोरूम के मुलाजिम से हथियारों के बल पर 4.69 लाख लूटे

संसू, लुधियाना : लुधियाना की काली सड़क स्थित मेन रोड पर एक्टिवा सवार मोबाइल शोरूम के कारिंदे से दो बाइकों पर सवार तीन युवकों ने तेजधार हथियारों के बल पर 4.69 लाख रुपये की नकदी से भरा पार्सल छीन लिया। लुटेरे कारिदे पर हमला कर उसे घायल कर फरार हो गए। कारिदे के शोर मचाने पर राहगीर एकत्रित हुए, जिन्हें देखकर लुटेरे फरार हो गए। वहीं मामले की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम पर दी गई, जिसके बाद थाना बस्ती जोधेवाल की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने पीड़ित कारिदे के बयान दर्ज कर सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालनी शुरू कर दी है।

बसंत एवेन्यू फ्लावर एनक्लेव निवासी पीयूष कुमार पासी ने बताया कि वह माता रानी चौक स्थित शक्ति मोबाइल शोरूम में काम करता है। शनिवार देर शाम वह मालिक के कहने पर दुकान से नूरवाला रोड स्थित 4.69 लाख रुपये की नगदी से भरा पार्सल लेने आया था। जहां से लौटते समय कुछ ही दूरी पर एक बाइक सवार दो युवकों ने उसे पीछे से टक्कर मार दी, जिससे उसकी एक्टिवा का संतुलन बिगड़ गया और वह नीचे गिर गया। पीयूष के अनुसार जैसे ही वह नीचे गिरा, तभी दो युवकों ने उस पर तेजधार हथियारों से हमला करना शुरू कर दिया। इसके पश्चात एक हमलावर ने उससे एक्टिवा की चाबी छीनी और डिक्की में पड़ा नगदी वाला पार्सल निकाल फरार हो गए। वहीं शुरुआती जांच में पुलिस को मामला संदिग्ध लग रहा है। पुलिस ने घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली। वहीं पुलिस ने मोबाइल शोरूम मालिक तथा उक्त दुकानदार से पूछताछ शुरू की, जिससे वह पार्सल लेकर निकला था। थाना बस्ती जोधेवाल के प्रभारी मोहम्मद जमील ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस इस एंगल से भी जांच कर रही है कि इतनी बड़ी रकम कहां से आई।

chat bot
आपका साथी