पूरे शहर में लगाए जाएंगे 10 रुपये थाली के बूथ : बिट्टू गुंबर

किसी को भूखा ना रहना पड़े इसी उद्देश्य के तहत जगन्नाथ फूड फार लाइफ की ओर से खाने के बूथ स्थापित किए जा रहे है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 01:28 AM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 01:28 AM (IST)
पूरे शहर में लगाए जाएंगे 10 रुपये थाली के बूथ : बिट्टू गुंबर
पूरे शहर में लगाए जाएंगे 10 रुपये थाली के बूथ : बिट्टू गुंबर

संस, लुधियाना :

किसी को भूखा ना रहना पड़े, इसी उद्देश्य के तहत जगन्नाथ फूड फार लाइफ की ओर से महानगर के विभिन्न स्थानों में खाने के बूथ स्थापित किए जा रहे है। जिसमें10 रुपये में लोगों को भर पेट खाना उपलब्ध करवाया जा रहा है।

साथ ही पांच रुपये में एप्पी जूस भी मुहैया करवाया जा रहा है। इसी के तहत जगन्नाथ फूड के अध्यक्ष नवीन भाटिया, सतीश गुप्ता व समाज सेवक बिट्टू गुंबर के सहयोग से रमेश हांडा के नेतृत्व में 17वां बूथ रंजीत नगर एटीआइ रोड पर स्थापित किया गया। रमेश हांडा ने कहा कि जिस तरह बिट्टू ्रने लॉकडाउन से लेकर अब तक हजारों लोगों का पेट भर नि:स्वार्थ भाव से सेवा की है वह सराहनीय कार्य है। बिट्टू गुंबर ने कहा कि उनका लक्ष्य है कि पूरे शहर में कोई भी भूखा ना रहे। इसी उद्देश्य से नवीन भाटिया व उनकी ओर से महानगर के हर चौंक-चौराहे पर खाने के बूथ स्थापित किए जाएंगे। जिसमे 50 हजार लोगों को बूथों पर भर पेट खाना मिल सके।

उन्होंने कहा कि यह बूथ खुलने से गरीब तबके के लोगों को, रिक्शाचालकों और अन्य लोगों को काफी सुविधा मिलेगी। उन्होंने कहा कि इस तरह की सुविधा पंजाब सहित देश के सभी शहरों और कस्बों में होनी चाहिए। ताकि वहां का कोई भी गरीब भूखे पेट न सो सके। इस काम के स्वयंसेवा संस्थाओं और दानी सज्जनों को आगे आना चाहिए। ताकि जरूरतमंदों को मदद हो सके। इस अवसर पर सतीश गुप्ता, राजू गुंबर, कमल शर्मा, वरुण गुंबर, ईशान गुंबर, रोहित गुंबर आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी