Snatching in Ludhiana: लुधियाना में महिला से बालियां झपट ले गए बदमाश, CCTV में कैद हुई वारदात

Snatching in Ludhiana चंडीगढ़ रोड के सेक्टर-32 स्थित बीसीएम स्कूल के पास स्कूटर सवार दो बदमाश महिला के कान में पहनी सोने की बालियां झपट कर ले गए। महिला के शाेर मचाने पर जमा हुए लोगों ने आरोपितों का पीछा भी किया।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 01:02 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 01:02 PM (IST)
Snatching in Ludhiana: लुधियाना में महिला से बालियां झपट ले गए बदमाश, CCTV में कैद हुई वारदात
दो बदमाश महिला के कान में पहनी सोने की बालियां झपट कर ले गए।

लुधियाना, जेएनएन। Snatching in Ludhiana: चंडीगढ़ रोड के सेक्टर-32 स्थित बीसीएम स्कूल के पास स्कूटर सवार दो बदमाश महिला के कान में पहनी सोने की बालियां झपट कर ले गए। महिला के शाेर मचाने पर जमा हुए लोगों ने आरोपितों का पीछा भी किया। मगर वह फरार होने में सफल रहे। सूचना मिलने पर पहुंची थाना डिवीजन नंबर 7 पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लेने के बाद अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

एएसआइ पवितर ने बताया कि उक्त केस सेक्टर-32 ए निवासी 56 वर्षीय महिला कृष्णा मेहता की शिकायत पर दर्ज किया गया। पुलिस को दिए बयान में उसने बताया कि शनिवार सुबह 11.20 बजे वह जमालपुर काॅलोनी के टी-प्वाइंट स्थित गोबिंद मेडिकल स्टोर से पैदल घर लौट रही थी। जैसे ही वह चंडीगढ़ रोड के सेक्टर 32 स्थित बीसीएम स्कूल के पास पहुंची। उसी दौरान पीछे से स्कूटर पर आए दाे बदमाश उसके कान में पहनी एक तोला वजनी सोने की दोनों बालियां झपट कर फरार हो गए।

पवितर सिंंह ने कहा कि इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे में से आरोपितों की फुटेज मिल गई है, जिसे कब्जे में लेकर उनकी तलाश की जा रही है। जल्दी ही उन्हें काबू कर लिया जाएगा। गाैरतलब है कि महानगर में लाॅकडाउन में कड़ी सुरक्षा के बीच चाेरी और लूटपाट की घटनाएं पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया चिन्ह है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी