पटियाला में बदमाशाें ने पिस्ताैल दिखाकर सिपाही से स्कार्पियो लूटी, पुलिस का सामान देख गाड़ी छाेड़ फरार

पंजाब पुलिस के सिपाही बलजिंदर सिंह ने बताया कि वह पटियाला एसएसपी आफिस की कंप्लेंट ब्रांच में तैनात हैं और रोजाना संगरूर आना-जाना करते हैं। साल 2016 को भर्ती हुए बलजिंदर सिंह ने 2018 में नई स्कार्पियो गाड़ी खरीदी थी।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Thu, 08 Jul 2021 02:30 PM (IST) Updated:Thu, 08 Jul 2021 02:30 PM (IST)
पटियाला में बदमाशाें ने पिस्ताैल दिखाकर सिपाही से स्कार्पियो लूटी, पुलिस का सामान देख गाड़ी छाेड़ फरार
पिस्तौल दिखाने के बाद शेरमाजरा गांव में कांस्टेबल से लूट को दिया था अंजाम

जागरण संवाददाता, पटियाला। थाना पसियाणा इलाके में पंजाब पुलिस में तैनात सिपाही से लूटी स्कार्पियो के अंदर पुलिस का सामान देख लुटेरे गाड़ी छोड़ फरार हो गए। गाड़ी के अंदर पुलिस की शील्ड, वर्दी बैच व सरकारी डायरी वगैरह थी। यह गाड़ी मंगलवार की रात को करीब 12 बजे गांव शेरमाजरा के पास लूटी गई थी, जिसे 24 घंटे के अंदर ही आरोपित भादसों रोड पर छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने यह गाड़ी लावारिस हालत में भादसों रोड से बरामद कर ली, जिसके बाद आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। इसकी पुष्टि गाड़ी के मालिक बलजिंदर सिंह सिपाही निवासी गांव डुंडिया थाना मूणक, संगरूर ने की।

उधर पुलिस ने अभी स्कार्पियो की बरामदगी को लेकर क्लियर नहीं किया क्योंकि पुलिस इस मामले में आरोपितों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार करने की कोशिश में है। इसके लिए जहां पसियाणा थाना पुलिस टीम लगी हुई है, वहीं सीआईए स्टाफ की टीम भी आरोपितों को काबू करने में जुटी है। थाना इंचार्ज सुखपाल सिंह ने कहा कि गाड़ी बरामदगी को लेकर उन्हें सूचना नहीं है, हो सकता है कि सीआइए स्टाफ की टीम को सुराग लगा हो।

यह है पूरा मामला

सिपाही बलजिंदर सिंह ने बताया कि वह पटियाला एसएसपी आफिस की कंप्लेंट ब्रांच में तैनात हैं और रोजाना संगरूर आना-जाना करते हैं। साल 2016 को भर्ती हुए बलजिंदर सिंह ने 2018 में नई स्कार्पियो गाड़ी खरीदी थी। मंगलवार रात को वह ड्यूटी खत्म करने के बाद दोस्त रमन व सिमरन के साथ समाना रोड से होते हुए शेरमाजरा गांव के पास पहुंचे। यहां पर इन लोगों ने शौचादि के लिए गाड़ी रोक दी।

इस दौरान हरियाणा नंबर एक गाड़ी आई, जिसके नंबर के लास्ट अक्षर 1123 थे। इस कार में सवार चार लोग नीचे उतरे, जिन्होंने इन लोगों पर पिस्तौर तान दी। पिस्तौल दिखाने के बाद कार की चाबी मांगी और स्कार्पियो स्टार्ट करने लगा। विरोध करने पर आरोपितों ने जमीन में फायर किया जबकि दो लोगों ने उस पर बेसबाल के बल्ले से हमला कर जख्मी कर दिया। इसके बाद तीन लोग स्कार्पियो गाड़ी में बैठ अर्बन एस्टेट की तरफ फरार हो गए।

chat bot
आपका साथी