जगराअाें में स्कूटी पर जा रहे पोस्ट मास्टर को रास्ते में घेरकर 11524 रुपये लूटे

जगराअाें में लूटपाट की वारदातें बढ़ गई हैं। सोमवार को वह डाकघर बंद कर कलेक्शन के 11524 रुपये लेकर अपनी स्कूटी पर घर जा रहा था। दोपहर के समय जब वह पुल सूआ बाहद रामगढ़ भुल्लर पहुंचा तो उसके आगे एक मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक आए।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Wed, 23 Sep 2020 09:26 AM (IST) Updated:Wed, 23 Sep 2020 09:26 AM (IST)
जगराअाें में स्कूटी पर जा रहे पोस्ट मास्टर को रास्ते में घेरकर 11524 रुपये लूटे
पोस्ट मास्टर को रास्ते में घेर कर अज्ञात लोगों ने लूट लिया। (फाइल फाेटाे)

जगराओं, जेएनएन। गांव रामगढ़ भुल्लर में तैनात पोस्ट मास्टर को रास्ते में घेर कर अज्ञात लोगों ने लूट लिया। एएसआइ राजकुमार ने बताया कि नरेंद्र पाल सिंह नेे कहा कि वह ग्राम डाक सेवक ब्रांच रामगढ़ भुलर में पोस्ट मास्टर के पद पर काम करता है।

सोमवार को वह डाकघर बंद कर कलेक्शन के 11524 रुपये लेकर स्कूटी पर घर जा रहा था कि दोपहर के समय जब वह पुल सूआ बाहद रामगढ़ भुल्लर पहुंचा तो उसके आगे एक मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक आए।

उन्होंने उसे घेर लिया और धक्का देकर नीचे गिरा दिया और उसकी जेब से 11524 रुपये नगदी और मोबाइल फोन छीन कर फरार हो गए। पुलिस ने नरेंद्र पाल सिंह की शिकायत पर आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया है।  

 अवैध तरीके से छोटे सिलेंडर में गैस भरता गिरफ्तार

लुधियाना। काकोवाल रोड स्थित गुरुद्वारा लाभ सिंह रोड पर एक आरोपित काफी समय से रसोई गैस सिलेंडर से छोटे सिलेंडर में गैस भरने का काम करता था। मंगलवार दोपहर बाद जिला फूड सप्लाई इंस्पेक्टर मनदीप सिंह ने थाना बस्ती जोधेवाल पुलिस टीम के साथ आरोपित की दुकान पर दबिश कर तीन रसोई गैस सिलेंडर व गैस भरने वाला का सामान कब्जे में कर अरोपित को थाने लाया गया। 

इंस्पेक्टर मनदीप के मुताबिक आरोपित काफी समय से यह करता था। इइलाका वासी चमनलाल, जसवीर सिंह का आरोप है कि छोटे से दुकान में सरेआम रसोई गैस सिलेंडर से अवैध तरीके से गैस भरना खतरनाक है। 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी