लुधियाना में विधायक का नाम लेकर आधार कार्ड चेक करने घर में घुसे लुटेरे, बुजुर्ग महिला से छीनी बालियां

पुलिस ने अपराधिक मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी देते हुए कैलाश कॉलोनी निवासी सपना ने बताया कि दो रोज पहले दो युवक उनके घर पर आए थे और कहने लगे कि वह एमएलए संजय तलवार के कार्यालय से आए हैं।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Thu, 24 Sep 2020 12:45 PM (IST) Updated:Thu, 24 Sep 2020 12:45 PM (IST)
लुधियाना में विधायक का नाम लेकर आधार कार्ड चेक करने घर में घुसे लुटेरे,  बुजुर्ग महिला से छीनी बालियां
शहर के कैलाश नगर में बुजुर्ग महिला के कान से बालियां झपट ली। (फाइल फाेटाे)

लुधियाना, जेएनएन। शहर के कैलाश नगर में एमएलए संजय तलवाड़ का नाम लेकर आए दो युवकों ने घर में घुसकर बुजुर्ग महिला के कान से बालियां झपट ली और फरार हो गए। वह घर की एक महिला की पेंशन लगवाने के बहाने आधार कार्ड चेक करने के लिए घर में घुस गए। बुजुर्ग महिला ने उनका विरोध भी किया मगर वह उसे धक्का दे बेड पर फेंक कमरे के दरवाजे को बाहर से कुंडी लगाकर फरार होने में कामयाब रहे।

पुलिस ने अपराधिक मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी देते हुए कैलाश कॉलोनी निवासी सपना ने बताया कि दो रोज पहले दो युवक उनके घर पर आए थे और कहने लगे कि वह विधायक संजय तलवाड़ के कार्यालय से आए हैं। क्या लॉकडाउन के समय आप लोगों को राशन मिला है या नहीं। इसके अलावा वह लोग उनसे उनके द्वारा किए जाने वाले समाज सेवा के कार्यों के बारे में बातचीत करने लगे। उसने जब उन्हें उसकी बेटी की पेंशन लगवाने की बात की तो तो उन्होंने उसे एमएलए के दफ्तर बुला लिया जब वह एक बार और से चैनल के दफ्तर के पास पहुंचे तो उन्होंने कहा कि एमएलए साहब तो स्वयं डाबरी एरिया में आप शाम को वही आना वहां बात करवा देंगे।

जब सलेम टाबरी चौक पहुंचे तो उक्त युवकों को फोन लगाया और वे उन्हें वहीं पर होकर खुद मोबाइल लेने का बहाना बनाकर वहां से चले गए। कुछ समय बाद पता चला कि उक्त दोनों युवक उनके घर गए थे और बुजुर्ग महिला कैलाश रानी से आधार कार्ड मांगने लगे थे जब वे आधार कार्ड लेने के लिए कमरे में गई तो वह भी उसके पीछे ही अंदर घुस गए और उसके साथ हाथापाई कर कम कानों में डाली बालियां झपट ली जब उसने विरोध किया तो उसे धक्का देकर बेड पर फेंक दिया और कमरे को बाहर से कुंडी लगाकर भाग गए उसके बेटे ने उन्हें पकड़ने का प्रयास भी किया मगर वह मोटरसाइकिल पर फरार होने में कामयाब रहे।

पड़ोसियों ने इसकी सूचना उन्हें दी जब घर पहुंचे तो देखा के बुजुर्ग महिला बेहद घबराई हुई थी। सूचना मिलते ही बस्ती जोधेवाल से पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। एएसआइ राधेश्याम के अनुसार कैलाश रानी के बयान पर अपराधिक मामला दर्ज किया गया है और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की सहायता से उक्त नौसरबाज झटपटमारों की शिनाख्त के प्रयास शुरू कर दिए हैं। यह भी पता लगाने का प्रयास कर रहे हैं कि कहीं एमएलए के नाम पर उक्त नौसरबाजों ने कहीं और तो वारदात को अंजाम नहीं दिया। 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी