लुधियाना के जगराओं में लुटेरों ने दुकानदार से मारपीट कर माेबाइल व नगदी लूटी

देहात के इलाकाें चाेराें और लुटेराें का गिराेह सरगर्म है। बुधवार रात काे डिस्पोजल रोड पर एक दुकानदार से लुटेरों ने मारपीट कर चांदी का कड़ा व मोबाइल छीन लिया। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 02:51 PM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 02:51 PM (IST)
लुधियाना के जगराओं में लुटेरों ने दुकानदार से मारपीट कर माेबाइल व नगदी लूटी
लुटेरों ने दुकानदार से मारपीट कर चांदी का कड़ा व मोबाइल छीन लिया। (सांकेतिक तस्वीर)

जगराओं, (लुधियाना) जेएनएन। देहात के डिस्पोजल रोड पर लुटेरों ने बुधवार देर रात एक दुकानदार से मारपीट कर चांदी का कड़ा व मोबाइल छीन लिया। वारदात के बाद कर फरार हो रहे लुटेरों में से एक को लोगों ने काबू कर पुलिस को सौंप दिया। थाना सिटी जगराओं से ASI आत्मा सिंह ने बताया कि दुकानदार दीपक जैन पुत्र जनक राज जैन निवासी गोविंद कालोनी ने शिकायत दर्ज करवाई है। दुकानदार रात 7:30 बजे के करीब दुकान में ही मौजूद था।

यह भी पढ़ें-लुधियाना में सेल्समैन को बंधक बनाकर ठेके से शराब व नकदी लूटी, इनोवा में आए थे पांच बदमाश

इस दाैरान दो मोटरसाइकिलों पर 4 युवक आए और एक ने गंडासा निकाल मारपीट शुरू कर दी। लुटेरे माैके पर चांदी का कड़ा, मोबाइल और दोस्त गुरप्रीत सिंह से मोबाइल व दो हजार रुपये नगदी छीन कर ले गए। भागते हुए लुटेरों में से एक नीचे गिर गया, जिसे लोगों द्वारा काबू कर लिया गया।

आराेपित की पहचान जसप्रीत सिंह निवासी निहाल सिंह वाला मोगा के तौर पर हुई और जबकि बाकी के तीन साथी मौके से फरार होने में सफल हो गए। इस संबंध में दीपक जैन के बयान पर जसप्रीत सिंह निवासी निहाल सिंह वाला और उसके तीन अज्ञात साथियों के खिलाफ थाना सिटी जगराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही बाकि आराेपिताें का सुराग लगा दिया जाएगा।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी