35 हजार नकदी व सिगरेट-बीड़ी सिगरेट से भरा बैग लेकर लुटेरे फरार

फव्वारा चौक में दो मोटरसाइकिल सवार लुटेरों ने बीड़ी सिगरेट की सप्लाई करने वाले कर्मचारी का बैग लूट लिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Sep 2020 04:15 AM (IST) Updated:Thu, 24 Sep 2020 05:11 AM (IST)
35 हजार नकदी व सिगरेट-बीड़ी सिगरेट से भरा बैग लेकर लुटेरे फरार
35 हजार नकदी व सिगरेट-बीड़ी सिगरेट से भरा बैग लेकर लुटेरे फरार

जागरण संवाददाता लुधियाना : फव्वारा चौक में दो मोटरसाइकिल सवार लुटेरों ने बीड़ी सिगरेट की सप्लाई करने वाले कर्मचारी का बैग लूट लिया। बैग में बीड़ी सिगरेट के अलावा लगभग 35 हजार की नकदी और करीबन 15 हजार रुपये का सामान था। थाना डिवीजन नंबर आठ पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

ललन कुमार ने पुलिस को बताया कि वह सामान की सप्लाई देने के बाद फव्वारा चौक स्थित चौपाटी पर आया और अपना बैग स्कूटी के साथ बांधकर बाथरूम के लिए चला गया। तभी मोटरसाइकिल पर दो युवक वहां आए जिनमें से एक ने खोखा संचालक से सिगरेट खरीद कर वहीं पीनी शुरू कर दी और उसे बातों में लगा लिया तभी दूसरे युवक ने तेजधार हथियार से पहले बैग की तनी काटी और वह दोनों बैग लेकर फरार हो गए।

थाना डिवीजन नंबर आठ के प्रभारी इंस्पेक्टर जरनैल सिंह के अनुसार सीसीटीवी से कुछ फुटेज ली गई हैं जिससे लुटेरों की शिनाख्त की जा रही है।

शादी का झांसा देकर नाबालिग का किया अगवा जासं, लुधियाना : शादी का झांसा देकर नाबालिग का अपहरण करने के आरोप में थाना डिवीजन नंबर 2 पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज किया है।

एएसआइ कुलवीर सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान इस्लाम गंज निवासी बलविंदर सिंह के रूप में हुई। पुलिस ने उसी इलाके में रहने वाले एक व्यक्ति की शिकायत पर उक्त केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 21 सितंबर की दोपहर 12.30 बजे उसकी 14 वर्षीय बेटी घर का सामान लेने के लिए दुकान गई थी, लेकिन वह लौट कर नहीं आई। उपता चला है कि आरोपित ने उसे बहला फुसला कर शादी का झांसा देकर अगवा करके ले गया है।

chat bot
आपका साथी