राेडवेज कॉन्ट्रैक्ट बस मुलाजिमों की चेतावनी, 10 अक्टूबर तक मांगें नहीं मानी ताे फिर करेंगे हड़ताल

काॅन्ट्रैक्ट बस मुलाजिमों की मंगलवार को लुधियाना बस स्टैंड कार्यालय में मीटिंग हुई। मुलाजिमों ने प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए मांग किया कि उनकी मांगें जल्द पूरी की जाए नहीं तो मुलाजिम बसों का चक्का जाम कर देंगे।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 02:54 PM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 02:54 PM (IST)
राेडवेज कॉन्ट्रैक्ट बस मुलाजिमों की चेतावनी, 10 अक्टूबर तक मांगें नहीं मानी ताे फिर करेंगे हड़ताल
काॅन्ट्रैक्ट बस मुलाजिमों की मंगलवार को लुधियाना बस स्टैंड कार्यालय में मीटिंग हुई।

जागरण संवाददाता, लुधियाना। काॅन्ट्रैक्ट बस मुलाजिमों की मंगलवार को लुधियाना बस स्टैंड कार्यालय में मीटिंग हुई। मुलाजिमों ने प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए मांग किया कि उनकी मांगें जल्द पूरी की जाए नहीं तो मुलाजिम बसों का चक्का जाम कर देंगे। प्रेस में सरकार की फेरबदल होने के कारण बस मुलाजिमों को पक्का करने और अन्य मांगों को लेकर बस हड़ताल की तारीख टल गई है।

उपरोक्त जानकारी देते हुए काॅन्ट्रैक्ट बस यूनियन के पदाधिकारी शमशेर सिंह सग्गू ने कहा कि मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के साथ मुलाजिमों के शिष्टमंडल का मीटिंग हुई, जिसमें मुख्यमंत्री ने कहा कि वह सारे मामले को देख रहे हैं। बस मुलाजिमों की मांगाें काे 10 अक्टूबर तक हल कर देंगे। इसलिए बसों की हड़ताल फिलहाल टाल दी गई है और बसों का परिचालन जारी रहेगा।

मंगलवार को भी मीटिंग में पदाधिकारियों ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह ने यूनियन को 29 सितंबर तक का टाइम दिया था लेकिन सत्ता परिवर्तन के बाद अब दोबारा उनकी मांगों पर विचार होगा। यदि मांगों को नहीं माना गया ताे 11 अक्टूबर से गेट रैली शुरू की जाएगी। उन्होंने कहा कि मीटिंग में फैसला लिया गया है कि 10 अक्टूबर तक सरकार उनकी मांगें पूरी करें नहीं तो लगातार तीन दिवसीय 11, 12 व 13 अक्टूबर को बसों की हड़ताल रख कर आगे की रणनीति तैयार की जाएगी।

chat bot
आपका साथी