Rain in Ludhiana: लुधियाना में बारिश से सड़काें की हालत खस्ता, जगराओं पुल के रैंप पर धंसी सड़क

नगर निगम के एक्सईएन राकेश सिंगला ने बताया कि रैंप की रिटेनिंग वाल सुरक्षित है। सिर्फ ऊपर का हिस्सा धंसा है और उसकी मरम्मत की जा रही है। फिलहाल अधिकारी सड़क धंसने के पीछे बारिश कारण मान रहे हैं ।

Vipin KumarTue, 03 Aug 2021 03:30 PM (IST)
जगराओं पुल की ओर जाने वाले रैंप की सड़क सोमवार शाम को अचानक धंस गई। (जागरण)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। शहर में सोमवार शाम को हुई बारिश के बाद विश्वकर्मा चौक से जगराओं पुल की ओर जाने वाले रैंप का एक हिस्सा अचानक धंस गया। नगर निगम के अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर बैरिके¨डग करवाई और पुल के धंसे हिस्से की जांच की। नगर निगम के एक्सईएन राकेश सिंगला ने बताया कि रैंप की रिटेनिंग वाल सुरक्षित है। सिर्फ ऊपर का हिस्सा धंसा है और उसकी मरम्मत की जा रही है। फिलहाल अधिकारी सड़क धंसने के पीछे बारिश कारण मान रहे हैं लेकिन धंसी सड़क ने कई सवाल जरूर खड़े कर दिए हैं। इसी तहर सड़काें के कई इलाकाें में सड़काें की हालत खस्ता हाेने से वाहन चालकाें काे परेशानियाें का सामना करना पड़ रहा है। कई बार ताे वाहन चालक भी गड्ढाें में गिरकर हादसाें का शिकार हाे जाते हैं।

गांधी नगर मार्केट के व्यापारी सड़क सीवरेज व सफाई व्यवस्था काे लेकर परेशान

इसके अलावा हौजरी परिधानों में डिजाइनों को लेकर विश्व विख्यात गांधी नगर मार्केट स्वच्छता को लेकर जीराे है। मार्केट के व्यापारी सड़क सीवरेज और सफाई व्यवस्था को लेकर परेशान हैं। व्यापारियों का कहना है कि सरकार को करोड़ों का टैक्स देने के बावजूद बाजार की हालत दयनीय है। यहां की व्यवस्था इतनी खराब है कि देश के कोने-कोने से आने वाले व्यापारी को व्यवस्था को लेकर स्थानीय दुकानदारों को कोसते है।

यह भी पढ़ें-Attack on Punjab Police: लुधियाना में युवकों ने पुलिसकर्मियाें पर किया हमला, शराब पीने से रोकने पर गाड़ी में तोड़फोड़-मारपीट

 

देश-विदेश से आते हैं व्यापारी

श्री राम ट्रेडर्स मार्केट में देश-विदेश से व्यापारी आते हैं। यहां गंदगी और टूटी सड़कें देखकर वे ग्लानि महसूस करते हैं। बाहर से आए व्यापारी मार्केट की कुव्यवस्था पर तरह-तरह की बातें सुना कर चले जाते हैं। व्यापारियों की मांग है कि मार्केट की व्यवस्था निगम ठीक करें ताकि आने वाले ग्राहक इस मार्केट को अच्छे नजरिए से देखें।

 

यह भी पढ़ें-Farmer's Protest पर पद्म विभूषण डॉ. जौहल ने पूछा- पंजाब का नुक्सान होते देख अब चुप क्यों हैं बुद्धिजीवी व ब्यूरोक्रेट्स

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.