ग्यासपुरा में ओवरलोड ट्रक गुजरने से धंसी सड़क

ग्यासपुरा के सुआ रोड पर सड़क धंस जाने से वाहनों का आवागमन ठप हो गया है। ईस्टमैन चौक से पहले सुआ रोड पर एक गटर के पास शुक्रवार सुबह सड़क धंस गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 06:55 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 06:55 PM (IST)
ग्यासपुरा में ओवरलोड ट्रक गुजरने से धंसी सड़क
ग्यासपुरा में ओवरलोड ट्रक गुजरने से धंसी सड़क

जागरण संवाददाता लुधियाना : ग्यासपुरा के सुआ रोड पर सड़क धंस जाने से वाहनों का आवागमन ठप हो गया है। ईस्टमैन चौक से पहले सुआ रोड पर एक गटर के पास शुक्रवार सुबह सड़क धंस गई। इसके बाद इस पर हैवी वाहन चलने बंद हो गए। इसकी सूचना नगर निगम को दी गई तो निगम के अधिकारियों ने सड़क की मरम्मत करने के लिए कर्मचारियों को रिपोर्ट के लिए भेजा।

स्थानीय दुकानदार विक्रम सिंह, वैद्यनाथ शर्मा ने बताया कि सुआ रोड से हैवी वाहनों का आवागमन रहता है। शुक्रवार को एक ओवरलोड वाहन यहां से गुजरा तो सड़क धंस गई। लोगों ने इसकी शिकायत नगर निगम को दिया तो शनिवार सुबह सीवरमैन सीवर का ढक्कन ठीक करने लगे। एक अधिकारी सड़क धंसने और टूटने की रिपोर्ट तैयार करने में जुटे रहे। निगम अधिकारी ने बताया कि अविलंब इस सड़क की मरम्मत की जाएगी। इस संबंध में वार्ड नंबर 30 के पार्षद जसपाल सिंह ग्यापुरा ने कहा कि उन्हें इसकी सूचना मिली तो उन्होंने नगर निगम में सड़क निर्माण विभाग को शिकायत दी। काम जारी है।

chat bot
आपका साथी