Road Accident in Ludhiana : लुधियाना में विभिन्न सड़क हादसों में तीन लोग घायल, आरोपित वाहन चालकों पर केस दर्ज

लुधियाना के विभिन्न इलाकों में हुए सड़क हादसों में तीन लोग घायल हो गए। इलाज के लिए उन्हें अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया। संबंधित थानों की पुलिस अब आरोपित वाहन चालकों पर केस दर्ज करके छानबीन कर रही है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 01:38 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 01:38 PM (IST)
Road Accident in Ludhiana : लुधियाना में विभिन्न सड़क हादसों में तीन लोग घायल, आरोपित वाहन चालकों पर केस दर्ज
लुधियाना में विभिन्न सड़क हादसों में तीन लोग घायल हो गए हैं।

लुधियाना, जेएनएन। लुधियाना के विभिन्न इलाकों में हुए सड़क हादसों में तीन लोग घायल हो गए। इलाज के लिए उन्हें अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया। संबंधित थानों की पुलिस अब आरोपित वाहन चालकों पर केस दर्ज करके छानबीन कर रही है। हार्डीज वल्र्ड के सामने ट्रक ने एकाएक ब्रेक लगा दी। जिससे पीछे आ रहा मोटरसाइकिल उससे टकरा गया। हादसे में मोटरसाइकिल सवार घायल हो गया। अब थाना सलेम टाबरी पुलिस ने पटियाला के उपकार दाना मंडी निवासी स्वर्णजीत सिंह की शिकायत पर अज्ञात ट्रक चालक पर केस दर्ज किया है। अपने बयान में उसने बताया कि 19 मई को वो अपने दोस्त जगदीप सिंह के साथ अमृतसर स्थित दरबार साहिब से दर्शन करके मोटरसाइकिल पर लौट रहा था। हार्डीज वल्र्ड के सामने ट्रक ने अचानक ब्रेक लगा दिए। जिससे जगदीप गंभीर रूप से घायल हो गया। चालक ट्रक समेत फरार हो गया। जगदीप को एसपीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया।

उधर, मलेरकोटला रोड स्थित गिल बाइपास पार कर रहे राहगीर को ट्रक ने टक्कर मार गंभीर रूप से घायल कर दिया। इलाज के लिए उसे पटियाला के राजिंद्रा अस्पताल में भर्ती कराया गया। अब थाना डेहलों पुलिस ने गांव गिल निवासी गुरदीप सिंह की शिकायत पर ट्रक नंबर पीबी13डब्ल्यू 8276 के अज्ञात चालक पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 12 जून को वो गिल गांव बाइपास स्थित चौक पार कर रहा था कि उक्त ट्रक ने उसे टक्कर मार कर घायल कर दिया। वहीं, साहनेवाल के कनेच रोड पर तेज रफ्तार इंडिका कार की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार युवक घायल हो गया। अब थाना कूमकलां पुलिस ने गांव रामपुर निवासी अमनप्रीत सिंह की शिकायत पर गांव सूदावाल निवासी अमरजीत सिंह के खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 5 जून को वो अपने दोस्त गुरजीत सिंह के साथ गांव रामपुर की और जा रहा था जब आरोपित ने उन्हें टक्कर मार दी।

chat bot
आपका साथी