लुधियाना में बढ़ते कोरोना के देखते हुए पुलिस हुई सख्त, अब कर्फ्यू का उल्लंघन करने पर भेजा जाएगा आरजी जेल

लुधियाना में बढ़ते कोरोना संक्रमण के बावजूद लोगों द्वारा कर्फ्यू का उल्लंघन किए जाने के बाद लुधियाना पुलिस अब और सख्त होने जा रही है। इस बार पुलिस प्रशानस ने शहर के अलग-अलग हिस्सों में चार आरजी जेल बनाई है जिसके इंचार्ज एडीसीपी रैंक के अधिकारी होंगे।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 10:52 AM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 10:52 AM (IST)
लुधियाना में बढ़ते कोरोना के देखते हुए पुलिस हुई सख्त, अब कर्फ्यू का उल्लंघन करने पर भेजा जाएगा आरजी जेल
लुधियाना में कर्फ्यू का उल्लंघन करने पर अब आरजी जेल भेजा जाएगा।

लुधियाना, जेएनएन। लुधियाना में बढ़ते कोरोना संक्रमण के बावजूद लोगों द्वारा कर्फ्यू का उल्लंघन किए जाने के बाद लुधियाना पुलिस अब और सख्त होने जा रही है। पुलिस प्रशासन ने ऐलान किया है कि कर्फ्यू का उल्लंघन करने पर अब सीधे आरजी जेल भेजा जाएगा। पिछले साल भी पुलिस ने इस तरह की जेलें बनाई थी। इस बार पुलिस प्रशानस ने शहर के अलग-अलग हिस्सों में चार आरजी जेल बनाई है, जिसके इंचार्ज एडीसीपी रैंक के अधिकारी होंगे। पुलिस प्रशासन की ओर जारी आदेशों के अनुसार बहादुरके रोड स्थित न्यू एसडी स्कूल, इंडोर स्टेडियम पक्खोवाल रोड, गुरुनानक स्टेडियम सिविल लाइंस और मोती नगर स्थित वाल्मीकि भवन में आरजी जेल बनाई गई है।

इन जेलों के इंचार्ज एडीसीपी डा. प्रज्ञा जैन, एडीसीपी जसकरणजीत सिंह तेजा, एडीसीपी समीर वर्मा और एडीसीपी रूपिंदर कौर भट्टी होंगी। संबंधित इलाकों में पकड़े गए लोगों को सीधा इन आरजी जेलों में भेजा जाएगा। इतना ही नहीं, पिछले दिनों जिला प्रशासन ने बिना ई पास के सड़कों पर निकलने वाले वाहन चालकों को भी चेतावनी दी है। वाहन चालकों को इन जेलों में भेजने के साथ उनके वाहन भी जब्त कर लिए जाएंगे। पुलिस कमिश्नर राकेश अग्रवाल ने कहा कि ऐसे लोगों के खिलाफ सख्ती से निपटा जाएगा और धारा 188 के तहत मामले भी दर्ज किए जाएंगे।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी