Punjab Mini Lockdown: काेराेना संकट का असर, लुधियाना की नई सब्जी मंडी में फड़ियां बंद; खुदरा ग्राहक लौटे

Punjab Mini Lockdown मंडी में आढ़तियों का होलसेल काम जारी रहा। किसान अपना सौदा आढ़ती को भेजते रहें। आढती होलसेल व्यापारियों को भेजते रहें और शहर के होलसेल व्यापारी व बड़े-बड़े होटल मॉल वगैरा के खरीदारों ने मंडी से काॅल कर सब्जी खरीदकर ले गए।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 08:30 AM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 08:35 AM (IST)
Punjab Mini Lockdown: काेराेना संकट का असर, लुधियाना की नई सब्जी मंडी में फड़ियां बंद; खुदरा ग्राहक लौटे
बहादुर के रोड स्थित नई फल सब्जी मंडी में लगने वाली फड़ियां बंद। (जागरण)

लुधियाना,  जेएनएन। बहादुर के रोड स्थित नई फल सब्जी मंडी में लगने वाली फड़ियां बुधवार काे बंद कर दी गई। फड़ी मंडी में जाने वाले रास्ते को मंडी बोर्ड की तरफ से जाम कर दिया गया है ताकि कोई भी बाहर लेकर या बिना काम अंदर ना जा सके। फड़ी लगाने वाले कुछ लोग अपनी दुकानों की पड़ताल करने के लिए मंडी में पहुंचे और कुछ देर बाद वापस चले गए। वहीं भारी संख्या में खुदरा ग्राहक फल सब्जी खरीदने के लिए फड़ी मार्केट पहुंचे लेकिन मंडी बंद होने के कारण उन्हें वापस लौटना पड़ गया।

वहीं मंडी में आढ़तियों का होलसेल काम जारी रहा। किसान अपना सौदा आढ़ती को भेजते रहें। आढती होलसेल व्यापारियों को भेजते रहें और शहर के होलसेल व्यापारी व बड़े-बड़े होटल मॉल वगैरा के खरीदारों ने मंडी से कॉल कर सब्जी खरीदकर ले गए।

मंडी में नहीं हाे रहा कोविड-19 से बचाव के नियमों का पालन

वहीं मंडी में अभी भी कोविड-19 से बचाव के नियमों का पालन नहीं होने से कुछ आढ़ती चिंतित हैं जबकि काफी व्यापारी लापरवाह होकर खरीदारी करते रहें। मंडी में कोविड-19 के नियमों का पालन नहीं होने के बारे में आढ़ती एसोसिएशन के वरिष्ठ उपप्रधान रचिन अरोड़ा उर्फ रिशु ने कहा कि कोविड-19 के नियमों को लागू करने के लिए जिला प्रशासन को सख्त कदम उठाने चाहिए ताकि मंडी में आने जाने वाले लोग सुरक्षित रखें। गाैरतलब है कि पंजाब के लुधियाना जिले में काेराेना के सबसे ज्यादा मामले सामने आने पर प्रशासन ने सख्ती बरतनी शुरू कर दी है। इसका असर भी मंडी में देखा जा रहा है।

यह भी पढ़ें-पंजाब में कोरोना काल में RSS स्वयंसेवक बने देवदूत, मरीजों को पहुंचा रहे अस्पताल, रक्तदान कैंप के लिए कर रहे प्रेरित

यह भी पढ़ें-Coronavirus Effect: खाद्य तेल ने रसोई में लगाया महंगाई का तड़का, रिफाइंड की कीमत प्रति लीटर 50 रुपये बढ़ी

यह भी पढ़ें-Ludhiana Coronavirus Vaccination: लुधियाना में कोविशील्ड की 26 हजार डोज पहुंची; आज सरकारी केंद्रों पर लगेगा टीका

chat bot
आपका साथी