काॅलेजों का बीकाॅम तीसरे एवं पांचवें सेमेस्टर का परिणाम शानदार Ludhiana News

Results of third and fifth semesters of colleges पंजाब यूनिवर्सिटी (पीयू) की ओर से घोषित किए गए बीकाम तीसरे और पांचवें सेमेस्टर के परिणाम में शहर के कालेजों के विद्यार्थियों ने शानदार प्रदर्शन किया है जिसमें कई छात्राें ने सफलता का परचम लहराया है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 04:19 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 04:19 PM (IST)
काॅलेजों का बीकाॅम तीसरे एवं पांचवें सेमेस्टर का परिणाम शानदार Ludhiana News
बीकाॅम तीसरे और पांचवें सेमेस्टर के परिणाम घाेषित। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना, जेएनएन। पंजाब यूनिवर्सिटी (पीयू) की ओर से घोषित किए गए बीकाॅम तीसरे और पांचवें सेमेस्टर के परिणाम में महानगर के काॅलेजों के विद्यार्थियों ने शानदार प्रदर्शन किया है। शहर में काेराेना संकट के बाद भी कई छात्राें ने सफलता का परचम लहराया है।

आर्य कालेज

आर्य काॅलेज के विद्यार्थियों ने बीकाम पांचवें सेमेस्टर में  शानदार प्रदर्शन किया है। काॅलेज की आरुषि गुप्ता ने 94.2 प्रतिशत अंक ले कालेज में पहला, श्रुति ने 92.2 प्रतिशत अंक ले दूसरा तथा समर चावला ने 91.3 प्रतिशत अंक ले तीसरा स्थान पाया है। कालेज के 221 विद्यार्थियों ने पहली डिवीजन ली है। इसी तरह बीकाम तीसरे सेमेस्टर में मेहा मागू ने 96.5 प्रतिशत अंक ले पहला, हरलीन ने 93.83 प्रतिशत अंक ले दूसरा तथा रिया ने 93 प्रतिशत अंक ले तीसरा स्थान पाया है। काॅलेज प्रिंसिपल डाॅ. सविता उप्पल ने सभी विद्यार्थियों को बधाई दी है।

कमला लोहटिया कालेज

कमला लोहटिया कालेज के विद्यार्थियों ने बीकाॅम तीसरे सेमेस्टर के परिणाम में शानदार प्रदर्शन किया है। काॅलेज के पंकुश कुमार ने 92.17 प्रतिशत अंक ले कालेज में पहला, प्रबल शर्मा ने 91.5 प्रतिशत अंक लेकर दूसरा तथा नितिन कौशल और सर्बजीत ने क्रमश 91.33 प्रतिशत अंक ले तीसरा स्थान पाया है। काॅलेज प्रबंधकीय समिति के सदस्यों, प्रिंसिपल डाॅ. राजेश कुमार मरवाहा ने सभी विद्यार्थियों को बधाई दी है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी