अब रात 12 बजे तक खोल सकेंगे रेस्तरां, आशु के हस्तक्षेप के बाद आधे घंटे की मिली राहत Ludhiana News

कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु के हस्तक्षेप के बाद सीपी अग्रवाल ने सभी रेस्तरां मालिकों को आधे घंटे की राहत दे दी। अब रेस्तरां मालिक 12 बजे तक रेस्टोरेंट खोल सकेंगे।

By Sat PaulEdited By: Publish:Sat, 21 Sep 2019 01:05 PM (IST) Updated:Sat, 21 Sep 2019 05:01 PM (IST)
अब रात 12 बजे तक खोल सकेंगे रेस्तरां, आशु के हस्तक्षेप के बाद आधे घंटे की मिली राहत Ludhiana News
अब रात 12 बजे तक खोल सकेंगे रेस्तरां, आशु के हस्तक्षेप के बाद आधे घंटे की मिली राहत Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। रात साढ़े ग्यारह बजे के बाद रेस्टोरेंट खोलने पर लगातार हो रही कार्रवाई के तीसरे दिन आखिरकार कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु को मामले में कूदना ही पड़ा। रेस्टोरेंट मालिकों ने मंत्री आशु से गुहार लगाई, जिसके बाद मंत्री आशु ने मामले को लेकर पुलिस कमिश्नर राकेश अग्रवाल से बातचीत की। इसके बाद रेस्तरां मालिकों ने भी सीपी से मुलाकात की। सीपी अग्रवाल ने सभी रेस्तरां मालिकों को आधे घंटे की राहत दे दी। अब रेस्तरां मालिक 12 बजे तक रेस्टोरेंट खोल सकेंगे।

होटल एंड रेस्टोरेंट एसोसिएशन के प्रधान अमरवीर सिंह ने कहा कि साढ़े ग्यारह बजे तक सभी के रेस्टोरेंट में खाना-खाने वाले ग्राहक बैठे होते हैं, जिस कारण बंद करने को लेकर काफी दिक्कत आ रही थी। उधर, पुलिस पिछले तीन दिन के अंदर लगभग 20 रेस्टोरेंट व ढाबा प्रबंधकों को गिरफ्तार कर चुकी है। अब पीसीआर और थाना पुलिस 12 बजे के बाद सभी रेस्टोरेंट में चेकिंग करेगी। 12 बजे के बाद भी रेस्तरां खुला मिलेगा तो कार्रवाई की जाएगी।

रुतबा समेत कई रेस्तरां पर केस दर्ज

पुलिस ने वीरवार को भी मल्हार रोड स्थित रुतबा समेत छह रेस्तरां प्रबंधकों पर मामला दर्ज किया गया। वीरवार को साढ़े ग्यारह बजे के बाद मल्हार रोड स्थित रुतबा रेस्तरां में पार्टी चल रही थी। थाना डिवीजन पांच पुलिस ने मल्हार रोड स्थित रेस्टोरेंट शेरलाक्ज पर छापेमारी कर मैनेजर जतिन बेदी, गगन और पवनप्रीत को गिरफ्तार किया है। पक्खोवाल रोड पर साढ़े ग्यारह के बाद एक दुकान पर ग्राहकों को खाना खिलाया जा रहा था। पुलिस ने प्रबंधक प्रदीप सिंह और राहुल शर्मा को गिरफ्तार किया है। पक्खोवाल रोड पर टिक्का जंक्शन पर पुलिस ने छापेमारी कर मुकेश कुमार को गिरफ्तार किया है। उधर, मल्हार रोड स्थित वाइल फाइल रेस्तरां पर छापेमारी कर प्रकाश सिंह और पन्ना लाल पर केस दर्ज किया गया। वहीं, फिरोजपुर रोड स्थित रेस्टोरेंट पेंट हाउस पर छापेमारी कर सचिन आहुजा और नेहा को गिरफ्तार किया।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी