कोरोनाकी चेन तोड़ने के लिए सख्त एक्शन के पक्ष में प्रतिनिधि व अफसर

कोरोना संक्रमण की बढ़ती रफ्तार पर अंकुश लगाने के लिए मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह ने जिला अधिकारियों को सभी अधिकार सौंप दिए

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 03:20 AM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 03:20 AM (IST)
कोरोनाकी चेन तोड़ने के लिए सख्त एक्शन के पक्ष में प्रतिनिधि व अफसर
कोरोनाकी चेन तोड़ने के लिए सख्त एक्शन के पक्ष में प्रतिनिधि व अफसर

जासं, लुधियाना :

कोरोना संक्रमण की बढ़ती रफ्तार पर अंकुश लगाने के लिए मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह ने जिला अधिकारियों को सभी अधिकार सौंप दिए। अब जिला प्रशासन को अपने स्तर पर फैसला लेना है कि उन्हें बाजारों को किस तरह खुलवाना है या बंद करवाना है। ऐसे में वीरवार देर शाम कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु ने सांसद रवनीत सिंह बिट्टू, सांसद अमर सिंह, सभी विधायकों, मेयर बलकार सिंह संधू, डीसी, सीपी व दोनों एसएसपीज के साथ वर्चुअल मीटिग की। बैठक में सभी जनप्रतिनिधियों ने कोरोना को रोकने के लिए सख्त एक्शन लिए जाने की सिफारिश की। वहीं मंत्री आशु ने शुक्रवार को शहर के उद्यमियों व व्यापारियों के साथ वर्चुअल मीटिग रख ली ताकि उनकी राय लेकर कोई सख्त फैसला ली जा सके।

आशु ने कहा कि मिनी लाकडाउन में 60 फीसद दुकानें खुल गई हैं और लोग नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं, जिसकी वजह से कोरोना संक्रमण रूकने का नाम नहीं ले रहा। बैठक में शामिल सांसदों, विधायकों व मेयर ने कहा कि पिछले साल 100 फीसद लाकडाउन के कारण कोरोना को रोकने में कामयाबी मिल पाई थी। उन्होंने कहा कि शहर में लेवल थ्री के बेड लगभग भर चुके हैं और कोरोना के केस रोज बढ़ते जा रहे हैं। ऐसे में कोई सख्त फैसला लेना ही होगा। डीसी व सीपी ने भी कहा कि हेल्थ केयर सिस्टम इस समय पूरी तरह से ओवरलोड चल रहा है। जिसकी वजह से हेल्थ केयर वर्कर व फ्रंट लाइन फोर्स भी तनाव में है।

chat bot
आपका साथी