Weather Forecast Ludhiana: लुधियाना में तेज हवाएं चलने से गर्मी से मिली राहत, कल छाएंगे बादल

Weather Forecast Ludhianaमहानगर में मंगलवार सुबह हवाएं चलने से गर्मी से राहत मिली। सुबह पांच से छह किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चल रही थी जिसकी वजह से धूप की चुभन कम महसूस हो रही थी।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Tue, 25 May 2021 09:41 AM (IST) Updated:Tue, 25 May 2021 09:41 AM (IST)
Weather Forecast Ludhiana: लुधियाना में तेज हवाएं चलने से गर्मी से मिली राहत, कल छाएंगे बादल
महानगर में मंगलवार सुबह हवाएं चलने से गर्मी से राहत मिली। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना, जेएनएन। Weather Forecast Ludhiana: महानगर में मंगलवार सुबह हवाएं चलने से गर्मी से राहत मिली। सुबह पांच से छह किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चल रही थी, जिसकी वजह से धूप की चुभन कम महसूस हो रही थी। हालांकि सुबह नौ बजे ही पारा 29 डिग्री सेल्सियस के करीब रहा। मौसम विभाग के पूर्वानुमान की मानें तो जैसे-जैसे दिन आगे बढ़ेगा, गर्मी और बढ़ेगी औए दोपहर तक पारा 38 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच सकता है। वहीं विभाग के पूर्वानुमान की मानें तो बुधवार काे बादल छाए रह सकते हैं। गाैरतलब है कि पंजाब के कई जिलाें में भीषण गर्मी पड़ रही है। हालांकि आने वाले दिनाें में बादल छाने व बारिश हाेने से गर्मी से राहत मिल सकती है।

यह भी पढ़ें-पंजाब पुलिस फिर शर्मसार: विधवा महिला से दुष्कर्म करते CIA के ASI काे लाेगाें ने पकड़ा; इंटरनेट मीडिया पर Video वायरल

बाजाराें में पसरा सन्नाटा

गर्मी के माैसम में लाेग घराें से बाहर कम ही निकल रहे हैं। पंजाब में काेराेना के चलते भी बाजाराें में लाेग कम ही आ रहे हैं। लुधियाना में काेराेना के सबसे ज्यादा मरीज सामने आ रहे हैं। इसके अलावा शहर की सड़काें पर ट्रैफिक भी कम ही दिख रहा है। वहीं बाजाराें में भी चहल-पहल कम हाे गई है। काेराेना का असर हर ओर देखने काे मिल रहा है। इसके अलावा शहर में लाॅकडाउन और कर्फ्यू का भी असर देखने काे मिल रहा है। 

यह भी पढ़ें-Black Fungus: पंजाब के 80 फीसद सरकारी अस्पतालों में ब्‍लैक फंगस के इलाज की सुविधा नहीं

यह भी पढ़ें-Ludhiana Covid Vaccination Centers LIST : लुधियाना में कोविशील्ड का स्टाॅक खत्म, इन जगहों पर लगेगी काेवैक्सीन

यह भी पढ़ें-तीन गुणा ओवरचार्जिंग कर हरियाणा के कोरोना मरीज को थमाया 8.5 लाख का बिल, लुधियाना के निजी अस्पताल पर केस

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी