Weather Forecast Ludhiana: लुधियाना में सुबह-सुबह फिर छाए बादल, गर्मी से मिली राहत

Weather Forecast Ludhiana इंडिया मेट्रोलॉजिकल डिपार्टमेंट चंडीगढ़ के पूर्वानुमान के अनुसार 15 मई तक लुधियाना सहित पंजाब के दूसरे जिलों में धूल भरी हवाएं चल सकती है। इसके साथ ही पहाड़ी इलाकों के साथ लगते क्षेत्रो में तेज बारिश हो सकती है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 10:51 AM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 10:51 AM (IST)
Weather Forecast Ludhiana: लुधियाना में सुबह-सुबह फिर छाए बादल, गर्मी से मिली राहत
महानगर में बुधवार सुबह की शुरुआत बादलों के साथ हुई।

लुधियाना, जेएनएन। Weather Forecast Ludhiana: महानगर में बुधवार सुबह की शुरुआत बादलों के साथ हुई। सुबह आठ बजे तक काले बादलों ने डेरा जमा रखा था। इसके बाद हल्की धूप खिली लेकिन तब भी तापमान 25 डिग्री सेल्सियस रहा। धूप खिली तो हवा भी चलने लगी, जिससे गर्मी से राहत रही। मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार आज दिन भर बादलों और सूरज के बीच में आंख-मिचौली का खेल चलेगा। वहीं शाम को गरज के साथ छींटे पड़ सकते हैं। कई जगहों पर हल्की बारिश की संभावना भी है।

दूसरी तरफ इंडिया मेट्रोलॉजिकल डिपार्टमेंट चंडीगढ़ के पूर्वानुमान के अनुसार 15 मई तक लुधियाना सहित पंजाब के दूसरे जिलों में धूल भरी हवाएं चल सकती है। इसके साथ ही पहाड़ी इलाकों के साथ लगते क्षेत्रो में तेज बारिश हो सकती है। हालांकि अभी अगर बारिश होती है तो किसानों के लिए फायदेमंद होगी। क्योंकि गेहूं की कटाई लगभग पूरी हो चुकी है और अब किसान धान को लेकर खेतो में तैयारी कर रहें हैं। किसान लंबे समय से बारिश की राह देख रहे हैं।

यह भी पढ़ें-विधवा महिला से दुष्कर्म करते बठिंडा CIA स्टाफ के ASI काे लाेगाें ने पकड़ा, वीडियाे इंटरनेट मीडिया पर वायरल

घराें से बाहर कम ही निकल रहे लाेग

गर्मी के माैसम में लाेग घराें से बाहर कम ही निकल रहे हैं। पंजाब में काेराेना के चलते भी बाजाराें में लाेग कम ही आ रहे हैं। लुधियाना में काेराेना के सबसे ज्यादा मरीज सामने आ रहे हैं। इसके अलावा शहर की सड़काें पर ट्रैफिक भी कम ही दिख रहा है। लाेग कम ही बाहर निकल रहे हैं। वहीं बाजाराें में भी चहल-पहल कम हाे गई है।

यह भी पढ़ें-Ludhiana Vegetable Rate List : ये है बुधवार के लिए सब्जियों व फलों की रेट लिस्ट, बढ़ रहे दामों पर डीसी ने लगाई रोक

यह भी पढ़ें-पंजाब कांग्रेस में अजब ठगी, प्रशांत किशाेर की आवाज में नेताओं काे टिकट का झांसा, जानें पूरा मामला

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी